#LokSabhaElection2019: खरगोन में कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन, दावा- राहुल गांधी बनेंगे प्रधानमंत्री

खरगोन लोकसभा चुनाव में प्रचार के मामले में बीजेपी से पिछड़ी कांग्रेस ने नामांकन भरने के अंतिम दिन सोमवार को रैली के माध्यम से जोरदार शक्ति प्रदर्शन किया.

Ashutosh Purohit | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 30, 2019, 10:02 AM IST
#LokSabhaElection2019: खरगोन में कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन, दावा- राहुल गांधी बनेंगे प्रधानमंत्री
खरगोन में कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन, दावा- राहुल गांधी बनेंगे प्रधानमंत्री
Ashutosh Purohit | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 30, 2019, 10:02 AM IST
मध्य प्रदेश के खरगोन लोकसभा चुनाव में प्रचार के मामले में बीजेपी से पिछड़ी कांग्रेस ने नामांकन भरने के अंतिम दिन सोमवार को रैली के माध्यम से जोरदार शक्ति प्रदर्शन किया. इस दौरान लंबे समय के बाद खरगोन बड़वानी जिले के हजारों कार्यकर्ता एक साथ सड़क पर उतरे. वहीं नामांकन पत्र भरने के बाद संसदीय क्षेत्र के तीनों मंत्रियों ने एक साथ कमलनाथ सरकार द्वारा किए गए कामों के बल पर खरगोन लोकसभा क्षेत्र से खड़े कांग्रेस प्रत्याशी गोविंद मुजाल्दा की जीत का दावा किया है.

इधर, मंत्री डॉ. विजयलक्ष्मी साधौ ने ये दावा किया है कि कांग्रेस की रैली शक्ति प्रदर्शन नहीं बल्कि ये कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्साह है. उन्होंने कहा कि खरगोन से कांग्रेस प्रत्याशी गोविंद मुजाल्दा की जीत निश्चत है.



ये भी पढ़ें:- बुंदेलखंड में कमजोर पड़ी कांग्रेस में जान फूंकने की कोशिश, राहुल गांधी इन जिलों में करेंगे सभा

वहीं गृहमंत्री बाला बच्चन का मानना है कि सीएम कमलनाथ ने 76 दिन में 83 वचन पूरे किए हैं. रैली में कांग्रेस कार्यकर्ता का जोश और उत्साह देखने को मिला है. उन्होंने दावा किया है कि विधानसभा चुनाव से बेहतर परिणाम लोकसभा चुनाव में आएंगे. बाला बच्चन की मानें तो कांग्रेस 20 से अधिक सीट जीतेगी और राहुल गांधी ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.

इधर, प्रदेश के कृषि मंत्री सचिन यादव का कहना है कि विधानसभा चुनाव की तर्ज पर प्रदेश में लोकसभा चुनाव में कमलनाथ जी की अगुवाई में कांग्रेस बेहतर प्रदर्शन करेगी और केंद्र में राहुल गांधी की अगुवाई में यूपीए की सरकार बनेगी. बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी बौखलाई हुई है. कमलनाथ
सरकार ने प्रदेश के 51 लाख किसानों में से 22 लाख किसानों के 10 हजार करोड़ रुपए कर्ज माफ किया है. लोकसभा की आचार संहिता खत्म होने के बाद सभी बचे किसानों का भी कर्जा माफ हो जाएगा.

ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं मध्यप्रदेश के राजघरानों के ये वारिस
Loading...

बहरहाल, रैली और चुनावी सभा में प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव, प्रदेश सरकार के लोक निर्माण और जिले के प्रभारी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, चिकित्सा शिक्षा मंत्री डॉ. विजयलक्ष्मी साधौ, गृह मंत्री बाला बच्चन और कृषि मंत्री सचिन यादव समेत खरगोन विधायक रवि जोशी, भीकनगांव विधायक झूमा सोलंकी, भगवानपुरा विधायक केदार डाबर, बडवाह विधायक सचिन विरला, सेंधवा विधायक ग्यारसीलाल रावत और चन्द्रभागा किराडे समेत 6 विधायक मौजूद थे.

ये भी देखें:- PHOTOS : यहां देखिए लोकतंत्र के महा पर्व की दिलचस्प तस्वीरें

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...