MP: बीजेपी नेता ने कांग्रेस विधायक को बताया पाकिस्तानी, की डीएनए टेस्ट की मांग

बीजेपी नेता राजकुमार मेव. फाइल फोटो.
बीजेपी नेता राजकुमार मेव. फाइल फोटो.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन (Khargon) जिले की महेश्वर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक व बीजेपी नेता (BJP Leader) राजकुमार मेव (Raj Kumar Mev) का एक बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

  • Share this:
खरगोन. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन (Kharagone) जिले की महेश्वर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक व बीजेपी नेता (BJP Leader) राजकुमार मेव (Raj Kumar Mev) का एक बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो के मुताबिक राजकुमार मेव ने पूर्व मंत्री और महेश्वर से कांग्रेस विधायक (Congress MLA) डाॅ. विजयलक्ष्मी साधौ को पाकिस्तानी बताया है. साथ ही उनके डीएनए टेस्ट जांच कराने की बात भी कह रहे हैं. गौरतलब है की कुछ दिनों पहले पूर्व मंत्री डाॅ. विजयलक्ष्मी साधौ ने महेश्वर के मक्सी गांव में हुए एक भूमिपूजन कार्यक्रम का विडियो वायरल हुआ था, जिसमें साधौ ने राजकुमार पर आरोप लगाए थे.

साधो के बयान पर पलटवार कर राजकुमार मेव का नया वीडियो वायरल हो गया है. साल 2018 का विधानसभा चुनाव निर्दलीय लड़ने वाले राजकुमार मेव की हाल ही में पुन: भाजपा मे वापसी हुई है. पिछले दिनों प्रदेश में सम्पन्न विधानसभा उपचुनावों के दौरान जिस तरह सत्ता और विपक्ष के दिग्गज नेताओं ने बयान और पलटवार में स्तरहीनता दिखाई अब वहीं हाल खरगोन के महेश्वर में इन दिनों राजनीतिक बयानों के स्तर में नजर आ रहे हैं.

ये आरोप लगे
पूर्व मंत्री विजयालक्ष्मी साधौ ने भूमिपूजन आयोजन के दौरान एक ग्रामीण का भरे आयोजन स्थल पर अपमानजनक व्यवहार कर राजकुमार मेव और कांवड़ यात्रा पर निशाना साधा था. अब पलटवार के चक्कर मे पूर्व विधायक भाजपा से निष्काषन से हाल ही में बहाल हुए राजकुमार मेव ने वीडियो जारी कर स्तर हीन बयान दे डाला. पूर्व विधायक राजकुमार मेव ने पूर्व मंत्री के डीएनए पर सवाल खड़े कर दिए. मेव यहीं नहीं रुके, उन्होंने पूर्व मंत्री साधौ के पिता सीताराम साधौ का जिक्र करते हुए साधौ के हिन्दू होने के प्रमाण पर सवाल खड़े कर दिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज