खरगोन में किशोरी की हत्या कर 32 वर्षीय नौकर ने लगा ली फांसी, रेप की आशंका
Khargone News in Hindi

खरगोन जिले के भीकनगांव थाना क्षेत्र के पोखर गांव में खलिहान में एक किशोरी की हत्या करने के बाद एक 32 वर्षीय नौकर ने फांसी लगा ली. रेप की आशंका जताई जा रही है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के भीकनगांव थाना क्षेत्र के पोखर गांव में 13 साल की किशोरी की गला रेतकर हत्या करने के बाद 32 वर्षीय नौकर ने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. गुरुवार को दोपहर में नाबालिग शौच करने गई थी. इस दौरान नौकर ओमप्रकाश ने नाबालिग को खलिहान में ले जाकर धारदार हथियार से हत्या कर दी. हत्या क्यों की गई इसका कारण स्पष्ट नहीं हो रहा है. हत्या के बाद मौके पर ही उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मौके पर नाबालिग का खून से लथपथ शव और फांसी पर झूलते युवक को देख गांव में तरह-तरह की चर्चा हो रही है. नौकर ओमप्रकाश का शव घुटनों के बल टिका होने से आत्महत्या का मामला संदिग्ध बताया जा रहा है.

पोस्टमार्टम कर पुलिस ने सौंंपे शव

घटना की जानकारी मिलते ही भीकनगांव एसडीओपी सहित टीआई भारी संख्या में पुलिस फोर्स लेकर पोखर पहुंचे जहां मामले की जांच की जा रही है. क्षेत्र में यह सनसनीखेज घटना चर्चा का विषय बना हुआ है. पुलिस अभी कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है. घटना के बाद भीकनगांव पुलिस बच्ची सहित युवक के शव को भीकनगांव अस्पताल लेकर पहुंचे जहां शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद बच्ची के शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया.



रेप की जताई जा रही आशंका 
एसपी सुनील पांडेय ने मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया. भीकनगांव टीआई मंशाराम रोमडे ने बताया कि बच्ची की हत्या का मामला सामने आया है. पास ही नौकर का भी रस्सी पर झूलता शव मिला है. दोनों मर्ग कायम कर लिए गए हैं. हत्या के कारण का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और पुलिस जांच के बाद ही होगा. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही पता लगेगा कि नाबालिग की हत्या के पहले रेप हुआ या नहीं.

ये भी पढ़ें-
किशोरी की रेप के बाद हत्या, आरोपी की तलाश

एक रोटी के लिए नौकर ने की मालकिन की हत्या, बोला- 4 रोटियों की होती थी भूख, वो देती थी 3
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज