Home /News /madhya-pradesh /

खरगोन पुलिस कस्टडी में युवक की मौत का मामला: कांग्रेस ने की कार्रवाई की मांग, कलेक्टर से मिले सचिन यादव

खरगोन पुलिस कस्टडी में युवक की मौत का मामला: कांग्रेस ने की कार्रवाई की मांग, कलेक्टर से मिले सचिन यादव

खरगोन पुलिस कस्टडी में युवक की मौत के मामले में कांग्रेस ने कार्रवाई की मांग की.

खरगोन पुलिस कस्टडी में युवक की मौत के मामले में कांग्रेस ने कार्रवाई की मांग की.

Khargone Police Custody Death Case: खरगोन के बिस्टान थाने में हुई युवक की मौत के मामले में अब राजनीति शुरू हो गई है. पूर्व कृषि मंत्री सचिन यादव (Sachin Yadav)  ने कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

    खरगोन. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन (Khargone) जिले के बिस्टान थाने में हुई युवक की मौत (Khargone Police Custody Death) के मामले में अब राजनीति शुरू हो गई है. कांग्रेस ने इस मामले में कार्रवाई की मांग की है. मंगलवार को कसरावद विधायक और पूर्व कृषि मंत्री सचिन यादव (Sachin Yadav) ने निमाड़ रेंज डीआईजी एवं कलेक्टर से मुलाकात कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. सचिन यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार में आदिवासी वर्ग पर लगातार अन्याय और अत्याचार हो रहा है. इस मामले की उच्च स्तरीय जांच होना चाहिए. साथ ही इस जघन्य अपराध में जो भी शामिल है उन्हें तत्काल निलंबित किया जाए और हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाए. पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता देने की मांग भी सचिन यादव ने की है.

    इधर, बिस्टान थाने पर मंगलवार सुबह अचानक 100 से अधिक आदिवासी लोगों की भीड़ जमा हो गयी. लोगों ने थाने का घेराव कर दिया और पथराव भी किया. भीड़ ने थाने में जमकर तोड़फोड़ भी की. दरअसल, बिस्टान थाना पुलिस ने तीन दिन पहले चोरी और डकैती के आरोप में माखेरकुंडी गांव के बिसन नाम के 35 वर्षीय आरोपी को पकड़ा था. बीती रात हिरासत में उसकी मौत हो गयी. जैसे खबर उसके परिवार और गांव तक पहुंची, पूरा का पूरा गांव उठकर थाने पहुंच गया.

    ये भी पढ़ें: MP: MBBS कोर्स में RSS सिलेबस! वीडी शर्मा ने कांग्रेस से पूछा- क्या आज के गांधी करें शामिल? 

    आंसू गैस के गोले छोड़े गए

    बिस्टान थाने पहुंची भीड़ के उत्पात को रोकने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करने पड़ी. लोगों को काबू में करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े. थाने में तोड़फोड़ की खबर मिलते ही एसडीएम सत्येंद्र, एसडीओपी सहित भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई. पुलिस टीम ने उत्पातियों को खदेड़कर हालाक पर काबू पाया.

    Tags: Crime in MP, MP Congress

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर