काम करने के विवाद में पति ने की पत्नी और बेटे की हत्या, बेटी भी घायल
Khargone News in Hindi

काम करने के विवाद में पति ने की पत्नी और बेटे की हत्या, बेटी भी घायल
Photo-ETV

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में एक व्यक्ति ने पत्नी और सात साल की बेटे की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में एक व्यक्ति ने पत्नी और सात साल की बेटे की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. पिता की इस हैवानियत की शिकार तीन साल की मासूम बेटी भी हो गई, जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

बरुड थाना पुलिस के अनुसार मामला जिले के थुलियापानी गांव का है. जहां खेत पर काम करने की बात को लेकर केकु नाम के शख्स का अपनी पत्नी मिची बाई से विवाद हो गया.

विवाद इतना बढ़ गया कि केकु ने अपनी पत्नी की डंडों से पिटाई करना शुरू कर दी. इस दौरान सात साल का बेटा गोरेलाल बीच-बचाव के लिए आया तो केकु ने उसे भी पीटना शुरू कर दिया. गुस्साए केकु दोनों को तब तक पिटता रहा जब तक उनकी मौत नहीं हो गई.



इस दौरान दंपति की तीन साल की बेटी मनीषा भी खेत में ही मौजूद थी. पत्नी और बेटे की हत्या के बाद आरोपी ने उसे भी डंडे से पीटना शुरू कर दिया. तभी बड़े भाई ने पहुंचकर मासूम को पिता के चंगुल से बचाया. हालांकि, गंभीर रूप से घायल होने की वजह से उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है.
दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था. बाद में पुलिस ने घेराबंदी कर उसे हिरासत में ले लिया है. पुलिस अब यह जांच कर रही है कि खेत में काम करने की बात पर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था या फिर हत्याकांड के पीछे कोई और वजह है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज