पत्नी को ससुराल लेने गए युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

पोस्टमार्टम रूम के बाहर परिजनों ने काफी देर तक हंगामा किया.

पोस्टमार्टम रूम के बाहर परिजनों ने काफी देर तक हंगामा किया.

मध्यप्रदेश के खरगोन में पत्नी को ससुराल लेने गए युवक की मौत का मामला सामने आया है. मृतक के परिजनों ने सुसराल पक्ष के लोगों और दो पुलिसकर्मियों पर हत्या का आरोप लगाया है.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के खरगोन में पत्नी को ससुराल लेने गए युवक की मौत का मामला सामने आया है. मृतक के परिजनों ने सुसराल पक्ष के लोगों और दो पुलिसकर्मियों पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों ने रविवार देर शाम तक हंगामा किया. खरगोन एसपी ने डॉक्टरों की पैनल द्वारा पोस्टमार्टम और उसकी वीडियोग्राफी कराने के साथ ही मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.



जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय दिलीप बिल्लौरे खरगोन जिले के बिस्टान में अपने ससुराल पत्नी को लेने पहुंचा था. दिलीप के परिजनों का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोगों और पुलिस वालों द्वारा बेरहमी से की गई पिटाई से बेटे की मौत हो गई. आक्रोशित परिजनों ने पोस्टमार्टम रूम का दरवाजा तोड़कर शव को बहार निकाल लिया. मौके पर एएसपी अंतरसिंह कनेश ने परिजनों को समझाइश देते हुए जांच के आदेश दे दिए हैं. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम रूम मे कड़ी सुरक्षा में रखवाया है.



बताया जा रहा है कि उमरखली निवासी दिलीप बिल्लोरे 35 अपनी पत्नी को लेने ससुराल बिस्टान गया था. परिजनों के मुताबिक ससुराल पक्ष के लोगों ने उसके साथ मारपीट कर बिस्टान थाने में दिलीप के खिलाफ शिकायत की. जिस पर पुलिस ने भी उसे बहुत बेरहमी से पीटा जिससे उसकी मौत हो गई. परिजनों ने दिलीप के ससुराल पक्ष के सभी लोगों को गिरफ्तार करने और मारपीट करने वाले बिस्टान थाने के दो पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज