• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • नाबालिग और 9 माह की बच्ची का अपहरणकर्ता गिरफ्तार

नाबालिग और 9 माह की बच्ची का अपहरणकर्ता गिरफ्तार

खरगोन - नाबालिग बच्ची का अपहरण करने वाला आरोपी गिरफ्तार

खरगोन - नाबालिग बच्ची का अपहरण करने वाला आरोपी गिरफ्तार

उपनिरीक्षक ने कहा कि जैसे-जैसे इस मामले की जांच आगे बढ़ेगी वैसे-वैसे आरोपी के खिलाफ धाराएं भी लगती चली जाएगी.

  • Share this:
खरगोन जिले की बडवाह पुलिस ने 9 माह की बच्ची सहित एक नाबालिग को अपहरणकर्ता के चंगुल से मुक्त कराया है. बडवाह थाने के ग्राम छोटी पीडाय से 24 जून को आरोपी दुर्गेश ने गलत नीयत से नाबालिग के साथ उसकी 9 माह की छोटी बहन का अपहरण कर लिया था. इस मामले की रिपोर्ट 26 जून को परिजनों ने बडवाह पुलिस थाने में दर्ज कराई थी. नाबालिग बच्ची सहित मात्र 9 माह की बच्ची के अपहरण से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी. मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी की जगह-जगह सरगर्मी से तलाश करनी शुरू कर दी.

मोबाइल लोकेशन चला पता
तलाशी के दौरान पुलिस को मोबाइल टावर से मिले लोकेशन के आधार पर आरोपी के धामनोद में होने की जानकारी मिली. इसके बाद तत्काल बडवाह पुलिस की एक टीम ने उपनिरीक्षक शीतल सिंघार की अगुवाई में छापामार कार्रवाई की. पुलिस ने धामनोद से नाबालिग बच्ची और 9 माह की बच्ची को मोबाइल लोकेशन के आधार पर खोज लिया.

पीड़िता का हो रहा मेडिकल
जानकारी के अनुसार अपहरण का आरोपी युवक दुर्गेश मांगीलाल पीड़िता नाबालिग के गांव का ही रहने वाला है. फिलहाल आरोपी पर अपहरण सहित अन्य धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही है. नाबालिग का मेडिकल भी कराया जा रहा है. जांच के बाद आरोपी पर अन्य धाराएं भी लगाई जा सकती है.

खरगोन के थाना बडवाह में पदस्थ उपनिरीक्षक शीतल सिंघार ने कहा कि नाबालिग लड़की के पिता चिंता राम ने अपनी दोनों बेटियों के अपहरण की रिपोर्ट 26 जून को दर्ज कराई थी. रिपोर्ट दर्ज करने के बाद तलाशी के दौरान अपहरणकर्ता का मोबाइल लोकेशन धामनोद प्राप्त हुआ. फिर वहां दबिश दी गई. वहां से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही पीड़ित नाबालिग और 9 माह की बच्ची को भी बरामद कर लिया गया. उन्होंने कहा कि धारा 363 के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. अब जैसे-जैसे इस मामले की जांच आगे बढ़ेगी वैसे-वैसे धाराएं भी लगती चली जाएंगी.

ये भी पढ़ें - कंडक्टर के आंटी कहने पर हंस पड़ा युवक, छात्राओं ने की पिटाई

ये भी पढ़ें - ईश्वर दोबारा बल्लेबाजी करने का अवसर न दें- आकाश

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज