VIDEO: वोट मांगने बीजेपी कार्यालय पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी, नेताओं ने किया जोरदार स्वागत

कांग्रेस प्रत्याशी सचिन बिरला अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहे थे. इस दौरान रास्ते में बीजेपी कार्यालय पड़ गया. फिर सचिन बिरला अचानक बीजेपी कार्यालय की ओर मुड़ गए

Ashutosh Purohit | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 22, 2018, 6:51 PM IST
VIDEO: वोट मांगने बीजेपी कार्यालय पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी, नेताओं ने किया जोरदार स्वागत
जैसे ही बीजेपी कार्यालय की ओर काग्रेस प्रत्याशी आगे बढ़े पहले तो बीजेपी नेता आश्चर्यचकित रहे गए
Ashutosh Purohit | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 22, 2018, 6:51 PM IST
मध्य प्रदेश को यूं ही नहीं गजब कहा जाता है. अभी विधानसभा चुनाव चल रहे हैं. चुनाव प्रचार अपने चरम पर है. इसी क्रम में खरगोन जिले में एक ऐसा रोचक वाकया सामने आया है जहां कांग्रेस प्रत्याशी बीजेपी के कार्यालय में ही वोट मांगने पहुंच गए. इतना ही नहीं वहां मौजूद विरोधी नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया और कार्यालय के अंदर ले गए.

दरअसल, खरगोन की बडवाह विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी सचिन बिरला अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहे थे. इस दौरान रास्ते में बीजेपी कार्यालय पड़ गया. फिर सचिन बिरला अचानक बीजेपी कार्यालय की ओर मुड़ गए. जैसे ही बीजेपी कार्यालय की ओर काग्रेस प्रत्याशी आगे बढ़े पहले तो बीजेपी नेता आश्चर्यचकित रहे गए लेकिन इसके बाद सभी नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.



इसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी मुस्कुराते हुए आगे बढ़े और हाथ मिलाकर बीजेपी कार्यालय के अंदर प्रवेश कर गए, और वोट मांगने लगे. इसके बाद सभी बीजेपी नेताओं ने गले मिलकर सचिन बिरला का अभिवादन किया. (इसे देखें- PHOTOS: देश की 50 सबसे खूबसूरत महिलाओं में शामिल हो चुकी हैं कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शिनी)



कांग्रेस प्रत्याशी सचिन बिरला का कहना है जनसंपर्क के दौरान रास्ते में भाजपा कार्यालय आया, कार्यालय में बैठे सभी साथी मेरे परिचित हैं. मेरे परिवार के सदस्य जैसे है, चुनाव में सब का आशीर्वाद जरूरी है. बिरला ने कहा कि कार्यालय मे मौजूद सभी लोगो ने मुझे आशीर्वाद भी दिया.

सचिन बिरला का यह पूरा व्यवहार क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं सचिन के विपक्ष में खड़े हुए उम्मीदवार हितेन्द्र सिह सोलंकी का कहना है कि प्रचार के दौरान रास्ते में अगर कांग्रेस कार्यालय आएगा तो मैं भी जाऊंगा. वोट देना नहीं देना जनता के हाथ में है.

यह भी पढ़ें- सतना सड़क हादसा: पीएम मोदी और सीएम शिवराज ने जताया दुख
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...