महंगा मोबाइल फोन खरीदने को लेकर हुए विवाद के बाद पत्नी की ले ली जान, तीन बच्चे बिलखने को मजबूर
Khargone News in Hindi

महंगा मोबाइल फोन खरीदने को लेकर हुए विवाद के बाद पत्नी की ले ली जान, तीन बच्चे बिलखने को मजबूर
इसी थाना क्षेत्र में हुई पत्नी की हत्या की वारदात

खरगोन जिले के कसरावद तहसील के दोमवाड़ा में महंगा मोबाइल फोन खरीदने को लेकर हुए विवाद के बाद पति ने पत्नी के सिर पर लट्ठ मारकर हत्या कर दी.

  • Share this:
खरगोन. महंगा मोबाइल फोन खरीदकर लाने के बाद पति और पत्नी में विवाद (Dispute between husband and wife) हुआ. उसके बाद पति ने पत्नी पर लट्ठ मार दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत (death) हो गई. घटना जिले के कसरावद तहसील के खामखेड़ा पुलिस चौकी अंतर्गत दोमवाड़ा की है. दो दिन पहले पति ही जब पति महंगा मोबाइल फोन (Expensive mobile phone) खरीद कर लाया तो उससे नाराज होकर पत्नी मायके चली गई. पत्नी नंदू बाई के वापस लौटने पर गुस्साए पति भोलाराम ने उसके सिर पर ऐसा लट्ठ मारा कि पत्नी नंदू बाई की मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी पति भोलाराम हत्या के बाद से ही फरार है. ऐसे में दोनों के तीनों बच्चों को संभालने वाला कोई नहीं है और वे बिलखने को मजबूर हैं.

परिवार की आर्थिक स्थित खराब बताते हुए पति से नाराज होकर चली गई थी मायके 

खामखेड़ा चौकी प्रभारी राजेंद्र बघेल का कहना है कि आरोपी भोलाराम के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है.  पति ने महंगा मोबाइल खरीदा तो पत्नी नाराज होकर अपने मायके चली गई थी. कुछ घंटे के बाद मायके से वापस लौटने पर पति ने जब मायके जाने का कारण पूछा तो दोनों के बीच विवाद हो गया.



खामखेड़ा चौकी प्रभारी राजेंद्र बघेल ने दी घटना की मीडिया को जानकारी

विवाद इतना बढ़ा की गुस्साए पति ने पत्नी नंदू बाई के सिर पर लट्ठ मार दिया. इससे नंदू बाई की मौके पर ही मौत हो गई. घटनाक्रम को लेकर पुलिस का कहना है कि नंदू बाई ने परिवार की आर्थिक स्थिति खराब बताते हुए पति के महंगा मोबाइल फोन खरीदने पर आपत्ति की थी.

 

ये भी पढ़ें- नीलामी के बीच नायाब हीरा लेकर पहुंचा मज़दूर, किस्मत बदलने करना होगा इंतज़ार

Success Story: 12वीं में हुआ था फेल, गर्लफ्रेंड का मांगा साथ और फिर बन गया IPS
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading