होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /पुलिसवालों की होलीः रंग-गुलाल में रंगे अफसर और सिपाही, नाच-गाकर मनाया जश्न

पुलिसवालों की होलीः रंग-गुलाल में रंगे अफसर और सिपाही, नाच-गाकर मनाया जश्न

holi celebration: मध्यप्रदेश में होली के दूसरे दिन पुलिसकर्मियों ने जश्न मनाकर धूम मचाई.

holi celebration: मध्यप्रदेश में होली के दूसरे दिन पुलिसकर्मियों ने जश्न मनाकर धूम मचाई.

Police holi celebration. पूरा देश होली के रंग से रंगा हुआ था. इस बीच पुलिसकर्मी अपना कर्तव्य निभाते हुए लोगों की सुरक्ष ...अधिक पढ़ें

भोपाल/जबलपुर/खरगोन. रंगों के त्योहार होली पर ड्यूटी पर तैनात रहे पुलिसकर्मी आज रंगों में सराबोर दिखे. राजधानी भोपाल, संस्कारधानी जबलपुर और खरगोन सहित पूरे मध्य प्रदेश में पुलिस वालों ने आज होली मनाई. पुलिसकर्मियों ने जमकर धमाल मचाया. इस दौरान सभी अधिकारियों और कर्मचारियों ने खूब रंग गुलाल उड़ाए. महिला पुलिसकर्मी भी रंग-गुलाल के साथ गानों पर जमकर थिरकीं.

राजधानी भोपाल में नेहरू नगर पुलिस लाइन में पुलिसकर्मियों का आज अलग ही अंदाज देखने मिला. सभी होली के रंगों में रंगे हुए नजर आए. महिला पुलिसकर्मियों ने एक-दूसरे को रंग लगाकर खूब होली खेली. वहीं ढ़ोल और डीजे पर महिला और पुरुष पुलिसकर्मियों ने डांस किया. होली मिलन समारोह में पहुंचे भोपाल पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर ने कहा होली पर सभी पुलिसकर्मी लोगों की सुरक्षा के लिए ड्यूटी पर तैनात थे. आज सभी एक-दूसरे के साथ नाच-गाकर अपने तनाव को भी दूर कर रहे हैं.

संस्कारधानी में होली के जश्न पर थिरके पुलिसकर्मी
इसी तरह संस्कारधानी जबलपुर में भी पुलिस विभाग के कर्मचारी और अधिकारियों ने होली के दूसरे दिन जमकर होली खेली और थकान भी मिटाई. सभी के साथ खूब डांस किया. होली के इस जश्न में जबलपुर में एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा, कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन, एडिशनल एसपी, सीएसपी और सभी थानों के थाना प्रभारी और स्टाफ शामिल हुए.

खरगोन में प्राकृतिक रंगों से खेली होली
खरगोन पुलिस लाइन में भी पुलिसवाले आज रंगों में रंगे नजर आए. पुलिस होली में शामिल खरगोन कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा, डीआईजी तिलकसिंह, एसपी धर्मवीर सिंह ने भी पुलिसकर्मियों के साथ डांस किया. एसपी धर्मवीर सिंह अलग ही अंदाज में दिखाई दिए. उन्होंने डांस के साथ गाना भी गाया. होली के त्यौहार पर कानून व्यवस्था में व्यस्त पुलिसकर्मी और अधिकारियों ने आज जमकर होली का जश्न मनाया. खरगोन में खास बात यह थी कि पुलिसकर्मियों ने प्राकृतिक और सूखे रंग से होली खेली.

Tags: Bhopal latest news, Bhopal News Updates, Holi celebration, Holi festival, Jabalpur news, Jabalpur Police, Madhya pradesh latest news, Madhya pradesh news, Madhya Pradesh News Updates, MP news Bhopal, MP News Today

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें