लाइव टीवी

पूर्णानंद बाबा के समाधी स्थल के दर्शन करने के लिए उमड़ा भक्तों का सैलाब
Khargone News in Hindi

News18Hindi
Updated: July 9, 2017, 4:51 PM IST
पूर्णानंद बाबा के समाधी स्थल के दर्शन करने के लिए उमड़ा भक्तों का सैलाब
पूर्णानंद बाबा समाधि स्थल के लिए आते लोग

  • Share this:
खरगोन मे आज गुरू पूर्णिमा के अवसर पर निमाड के प्रमुख संत श्री 1008 पूर्णानंद बाबा के समाधी स्थल पर श्रदालुओं का सैलाब उमड़ पड़ा. लूले बाबा के नाम से ख्याति प्राप्त बाबा पूर्णनंद के समाधि स्थल इंद्र टेकरी पर प्रातःकाल महाआरती के बाद से ही भक्तों की भीड़ उमड़ रही है.

सुबह से लंबी लाईनो में बाबा के दर्शन करने के लिये लोगों का तांता लगा हुआ है. समूचे निमाड़ में मां नर्मदा के अनन्य भक्त के नाम से विख्यात संत की समाधि स्थल इंद्र टेकरी पर प्रतिवर्ष निमाड़-मालवा के लाखों भक्त दर्शन-पूजन के लिए पहुँचते हैं. गुरु पूर्णिमा पर इस वर्ष संत के दर्शनार्थ भक्तों का सैलाब उमड़ रहा है.

समाधि स्थल पर विशाल भंडारे का आयोजन भी होता है जिसमे लाखों भक्तों ने प्रसाद ग्रहण किया. मंदिर समिति का कहना है इस वर्ष पिछले वर्ष की तुलना में भक्तों की भीड़ ज्यादा है. उन्होंने बताया कि करीब डेढ़ से दो लाख श्रदालु आज बाबा पूर्णनंद के दर्शन करेंगे. इधर श्रदालुओं का कहना था निमाड़ में बाबा के प्रति लोगो की आस्था पहले से कहीं अधिक बढ़ती जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खरगोन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 9, 2017, 4:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर