खरगोनः बारातियों से भरी पिकअप वैन पलटी, हादसे में दो की मौत
Khargone News in Hindi

खरगोनः बारातियों से भरी पिकअप वैन पलटी, हादसे में दो की मौत
सड़क हादसे में एक अधेड़ और एक बच्चे की मौत

मध्यप्रदेश में खरगोन जिले के गोगांवा थाने के रोडिया के पास गुरूवार को बारातियों से भरी पिकअप वैन अचानक पलट गई. हादसे में दो बरातियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 11 बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में खरगोन जिले के गोगांवा थाने के रोडिया के पास गुरुवार को बारातियों से भरी पिकअप वैन पलट गई. हादसे में दो बरातियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 11 बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए. इनका पास के अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ट्रक से बचने के चक्कर में पलटी पिकअप

बाराती चंपालाल के मुताबिक बारात गोराडिया से निमोड़ी लौट रही थी. इस दौरान सामने से तेज रफ्तार से आ रहे मिनी ट्रक से बचने के चक्कर में पिकअप चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और वह पलट गई. घायल चंपालाल ने बताया कि दूल्हा और दुल्हन दूसरे वाहन में सवार थे, जिसकी वजह से वे बाल-बाल बच गए.



बहरहाल, आसपास के लोगों ने तुरंत 108 एंबुलेंस और अन्य वाहनों की मदद से घायलों और दोनों मृतकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोगावा पहुंचाया.
हादसे में दो की मौत

फिलहाल, सभी घायलों को इलाज के बाद जिला अस्पताल खरगोन रेफर कर दिया गया है. वहीं दोनों मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. हादसे में मरने वालों की पहचान देवी सिंह भिलाला (50) और गोरेलाल भिलाला (12) के रूप में हुई है. मामले में पुलिस ने  कार्रवाई शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज