बैंक खातों से आॅनलाइन शॉपिंग के जरिए रुपए उड़ाने वाला गार्ड गिरफ्तार

आरोपी एटीएम गार्ड विशाल राठौड़

आरोपी एटीएम गार्ड विशाल राठौड़

मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के कसरावद में पुलिस ने आॅनलाइन खरीदी के जरिए बैंक खातों से रुपए उड़ाने वाले एटीएम गार्ड को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के कसरावद में पुलिस ने आॅनलाइन खरीदी के जरिए बैंक खातों से रुपए उड़ाने वाले एटीएम गार्ड को गिरफ्तार किया है. आरोपी पिछले एक साल से कई खाताधारकों के खातों से आॅनलाइन शॉपिंग कर रुपए गायब कर रहा था. आरोपी स्टेट बैंक के ई-कॉर्नर में सुरक्षा गार्ड है और पूछताछ में उसने शौक पूरे करने के लिए चोरी करने की बात स्वीकारी है.



जानकारी के अनुसार साल भर से पुलिस के पास खातों से आॅनलाइन रुपए निकलने की शिकायतों का अंबार लग गया था. उच्च अधिकारियों के निर्देशन पर टीम गठित कर मामले की जांच की गई और स्टेट बैंक ई कार्नर का ATM गार्ड विशाल राठौड़ पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस ने जब ऑनलाइन खरीदी से जुड़े तारों को सर्च किया, तब उसके तार भी बैंक गार्ड से ही जुड़े नजर आए. जब गार्ड से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारे राज उगल दिए. पुलिस ने आरोपी के पास से, टीवी, फ्रीज सहित 4 लाख की सामग्री

जब्त की है. पुलिस को अभी और भी बड़े खुलासे होने की संभावना है.



एसडीओपी हेमन्त चौहान ने बताया कि गार्ड एटीएम पर आने वालों के कार्ड के नम्बर और कोड चतुराई से पता कर लेता था और फिर ऑनलाइन खरीदी करता था. आॅनलाइन मंगवाए गए सामान को कम दामों में लोगों को या रिश्तेदारों को बेच कर नगदी कर लेता था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज