लाइव टीवी

एमपीईबी कर्मचारी से लूट का खुलासा, बैंक का गार्ड ही निकला लुटेरा
Khargone News in Hindi

Ashutosh Purohit | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: June 21, 2017, 9:07 PM IST
एमपीईबी कर्मचारी से लूट का खुलासा, बैंक का गार्ड ही निकला लुटेरा
पुलिस ने गार्ड और उसके एक अन्य साथी जो निगरानीशुदा बदमाश है को इस मामले में गिरफ्तार किया है.

मध्यप्रदेश के खरगोन जिले की सनावद पुलिस ने एमपीईबी कर्मचारी से तीन महीने पहले हुई लूट के मामले का सुलझाने में सफलता हासिल की है. बैंक का सिक्युरिटी गार्ड ही लूट का मास्टरमाइंड निकला.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के खरगोन जिले की सनावद पुलिस ने एमपीईबी कर्मचारी से तीन महीने पहले हुई लूट के मामले का सुलझाने में सफलता हासिल की है. बैंक का सिक्युरिटी गार्ड ही लूट का मास्टरमाइंड निकला. पुलिस ने गार्ड और उसके एक अन्य साथी जो निगरानीशुदा बदमाश है को इस मामले में गिरफ्तार किया है. खरगोन एसपी ने वारदात का खुलासा करने वाली सनावद पुलिस टीम को पांच हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है.

खरगोन एसपी डी कल्याण चक्रवर्ती से प्राप्त जानकारी के अनुसार लूट का मास्टरमाइंड नर्मदा झाबुआ ग्रामीण बैंक सनावद शाखा का सुरक्षा गार्ड पट्टू बाबा उर्फ सुनील निवासी बड़वाह है. बैंक सुरक्षा गार्ड सुनील की नजर एमपीईबी कर्मचारी लखन कुशवाह पर थी जो प्रतिदिन बिजली बिलों का कैश लेकर बैंक आता था. सुनील ने बड़वाह के निगरानीशुदा बदमाश सोनू उर्फ मनोहर को पूरी जानकारी देकर लूट की योजना बनाई. एसपी ने बताया कि लूट को अंजाम देने के लिए इन्होनें इंदौर निवासी संजू पाटिल, संजय चौकसे और विपिन मिश्रा को साथ लेकर पूरा षड्यंत्र रचा. 7 मार्च 2017 की दोपहर इंदौर निवासी तीनों बदमाशों ने लखन को नहर की पुलिया पर चाकू अड़ाकर रुपयों से भरा बैग लूट लिया और कर बाइक से फरार हो गए.

एसपी ने बताया कि लूट को अंजाम देने वाले इंदौर निवासी तीनों आरोपियों को रतलाम पुलिस अन्य अपराधों के मामले में पूर्व में ही गिरफ्तार कर चुकी है. लूट का खुलासा करने वाली सनावद पुलिस टीम को एसपी ने 5 हजार रुपए का पुरस्कार देने की घोषणा की है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खरगोन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 21, 2017, 9:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर