पुलिस ने पकड़ा गोवंश से भरा ट्राला, दो फ्लोर में भरे थे 100 मवेशी
Khargone News in Hindi

पुलिस ने पकड़ा गोवंश से भरा ट्राला, दो फ्लोर में भरे थे 100 मवेशी
गोवंश से भरा ट्राला

खरगोन जिले के बड़वाह में शुक्रवार को पुलिस ने गोवंश से भरा ट्राला पकड़ने में सफलता हासिल की है. मामले में एक युवक को गिरफ्तार भी किया गया है.

  • Share this:
खरगोन जिले के बड़वाह में शुक्रवार को पुलिस ने गोवंश से भरा ट्राला पकड़ने में सफलता हासिल की है. मामले में एक युवक को गिरफ्तार भी किया गया है. वहीं ड्रायवर सहित दो अन्य अरोपी फरार हो गए हैं. पुलिस ने हिंदू संगठनों के कार्यकर्तााओं द्वारा मिली सूचना के बाद उक्त कार्रवाई को अंजाम दिया.

जानकारी के अनुसार खरगोन जिले के बड़वाह में शुक्रवार को पुलिस ने हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं की मदद से गोवंश से भरा एक ट्राला पकड़ा. ट्राले में दो फ्लोर में करीब 100 के आसपास मवेशी भरे हुए थे. पुलिस ने गोवंश से भरे ट्राले के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. ड्रायवर सहित दो लोग फरार हो गए हैं. बजरंग दल और विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं से मिली सूचना पर पुलिस ने इन्दौर—इच्छापुर हाईवे पर बड़वाह के नावघाट खेडी से ट्राले को पकड़ा है. बताया जा रहा है की ट्राला इन्दौर से बुराहनपुर होते हुए महाराष्ट्र के बूचडखाने के लिए गोवंश लेकर जा रहा था.

ट्राले के साथ पकड़े गए आरोपी नईम निवासी सारगंपुर से पुलिस कड़ी पूछताछ कर रही है. पुलिस ट्राले के मलिक की जानकारी सहित जांच मे जुट गई है. पुलिस को आशंका है की इस घटना से गोवंश तस्करी के किसी बड़े गिरोह के तार जुड़े हो सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज