लाइव टीवी

खरगोन से सनावद जा रहा पुलिस वाहन पलटा, हादसे में 10 पुलिसकर्मी घायल
Khargone News in Hindi

Ashutosh Purohit | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 26, 2019, 1:59 PM IST
खरगोन से सनावद जा रहा पुलिस वाहन पलटा, हादसे में 10 पुलिसकर्मी घायल
खरगोन जिले में पुलिस का वाहन पलटा, 10 घायल

खरगोन (Khargone) जिले में एक पुलिस के व्रज वाहन (Police Vehicle) दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हादसे (accident) में वाहन में बैठे 10 पुलिसकर्मी जख्मी (Policeman injured) हो गए.

  • Share this:
खरगोन. मध्य प्रदेश के खरगोन (Khargone) जिले में एक पुलिस के व्रज वाहन (Police Vehicle) दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हादसे (accident) में वाहन में बैठे 10 पुलिसकर्मी जख्मी (Policeman injured) हो गए. बताया जा रहा है कि वाहन के चेसिस से वेल्डिंग टूटने की वजह से पीछे का केबिन पलट गया, जिससे यह हादसा हो गया. हादसे में घायल सभी पुलिसकर्मियों को एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज जारी है.

गाड़ी के चेचिस से वेल्डिंग टूटने की वजह से पलटा वाहन

यह हादसा जिले के गोगांवा थाने के कुंडिया फाटा के पास इंदिरा सागर मुख्य नहर के मोड़ पर हुआ. मोड़ के चलते पुलिस वाहन धीमी गति में था, यदि वाहन तेज गति में होता तो बडा हादसा हो सकता था. बताया जा रहा है कि इंदिरा सागर मुख्य नहर के मोड़ पर अचानक गाड़ी के चेचिस से वेल्डिंग टूटने की वजह से पीछे का केबिन रोड पर पलट गया, जिसके बाद इसमें बैठे जवान घायल हो गए. घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया है, जहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है.

घायल पुलिसकर्मियों का अस्पताल में इलाज जारी
घायल पुलिसकर्मियों का अस्पताल में इलाज जारी


हादसे में घायल सभी जवानों की हालत खतरे से बाहर

बताया जा रहा है कि हादसे में घायल सभी जवानों की हालत खतरे से बाहर है. दो तीन जवानों को छोड़कर बाकी पुलिस जवानों को मामूली चोट लगी है. जानकारी के मुताबिक पुलिस व्रज वाहन क्रमांक एम.पी.03 A 8931 में ड्राइवर सहित 11 लोग मौजूद थे. पुलिस वाहन फोर्स लेकर खरगोन से सनावद जा रहा था.

यह भी पढ़ें- दमोह: छेड़खानी करने नाबालिग के घर जा पहुंचा लड़कों का दल, दोनों पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में 6 से ज्यादा घायलयह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में यूरोप जैसी सुविधाओं से लैस 700 मीटर लम्बी सड़क पर लोगों ने की टिफिन पार्टी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खरगोन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 26, 2019, 1:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर