लाइव टीवी

उफनता दूध डालकर गर्भवती को जलाया, महिला की हालत गंभीर
Khargone News in Hindi

Ashutosh Purohit | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: July 11, 2017, 4:39 PM IST
उफनता दूध डालकर गर्भवती को जलाया, महिला की हालत गंभीर
पीड़िता शहनाज

मध्यप्रदेश के खरगोन में मंगलवार को एक दिल दहलाने वाला घटनाक्रम सामने आया है. यहां एक गर्भवती पर उफनता दूध डालकर मारने का प्रयास किया गया.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के खरगोन में मंगलवार को एक दिल दहलाने वाला घटनाक्रम सामने आया है. यहां एक गर्भवती पर उफनता दूध डालकर मारने का प्रयास किया गया. 55 प्रतिशत जली अवस्था में महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. महिला के परिजनों ने पति पर मारपीट करने और दहेज के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है.

जानकारी के अनुसार खरगोन के मदनी नगर में रहने वाली पीड़िता शहनाज पर उसके पति अकरम ने उफनता हुआ दूध डालकर मारने का प्रयास किया. घटना की सूचना मिलने पर महिला के माता-पिता ससुराल पहुंचे और उसे ले जाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़िता शहनाज के पिता हनीफ खान ने बताया कि दामाद अकरम शादी के बाद से ही उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहा है. आए दिन उसके साथ मारपीट की जाती थी. आज सूचना मिलने पर हम इसके ससुराल मदनी नगर पहुंचे. वहां घर के अन्य लोग मौजूद थे, लेकिन गंभीर रुप से जली बेटी को कोई अस्पताल लेकर नहीं गया.

इधर घटना के बारे में पीड़िता शहनाज ने अपने पति अकरम पर मारपीट कर जलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि शादी के बाद से पति मारपीट करता आ रहा है. मुझसे घर चलाने के लिए माँ-बाप से रुपए मांगने का दबाव बनाकर मारपीट की जाती है. जिला अस्पताल चौकी प्रभारी का कहना है कि कोतवाली थाना प्रभारी को मामले से अवगत कराकर तहसीलदार के समक्ष पीड़िता के बयान लिए गए हैं. 55 प्रतिशत जली गर्भवती पीड़िता की स्थिति गंभीर है, जिसका उपचार किया जा रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खरगोन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 11, 2017, 4:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर