राहुल और कमलनाथ को सपने में भी मैं ही नजर आता हूं : शिवराज सिंह

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को खरगोन की चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल और कमलनाथ को सपने में भी मैं ही नजर आता हूं.

News18 Madhya Pradesh
Updated: May 14, 2019, 1:12 PM IST
राहुल और कमलनाथ को सपने में भी मैं ही नजर आता हूं : शिवराज सिंह
शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता
News18 Madhya Pradesh
Updated: May 14, 2019, 1:12 PM IST
मध्य प्रदेश के चुनाव प्रचार के आखिरी चरण में भी बीजेपी और कांग्रेस के बीच एक- दूसरे पर तीखे हमलों का दौर जारी है. इसी क्रम का जारी रखते हुए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा है. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को निमाड़ क्षेत्र के खरगोन और धार में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल बाबा और कमलनाथ को सपने में भी मैं ही नजर आता हूं. राहुल गांधी और कमलनाथ जैसे कांग्रेस के नेताओं के भाषण मेरा नाम लिए बिना पूरे नहीं होते.

तीन टर्म लगातार मुख्यमंत्री रह चुके शिवराज सिंह ने इस टिप्पणी के बाद प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कर्ज माफी पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि कमलनाथ कहते चल रहे हैं कि उन्होंने किसानों का कर्ज माफ कर दिया. राहुल गांधी कह रहे हैं कि हम 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ कर देंगे. जन सभा में मंच से शिवराज सिंह ने भीड़ से पूछा - क्या आप किसानों का कर्ज माफ हो गया? इसके जवाब में भीड़ से तेज आवाज आई- 'नहीं'.



इसके बाद शिवराज सिंह ने कहा कि यदि मैं मुख्यमंत्री होता तो अब तक कितनी बार खाते में रुपए डाल दिया होता. उन्होंने जनता को याद दिलाते हुए कहा कि प्राकृतिक आपदा के समय उनका हेलीकॉप्टर सुबह ही किसान के खेत में उतर जाता था.

ये भी पढ़ें-

एमपी के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा- कांग्रेस के लिए दिल्ली दूर है

VIDEO: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने की कुलदेवी मां विजयासन की पूजा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...