टैंकर से कुचलकर बाइक सवार दो युवकों की मौत, ओवरटेक करने में गई जान

टैंकर से कुचलकर बाइक सवार दो युवकों की मौत

टैंकर से कुचलकर बाइक सवार दो युवकों की मौत

खरगोन जिले के सनावद के पास सोमवार को एक दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. ओवरटेक करने के चक्कर में हुए हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों को पेट्रोलियम कंपनी के टैंकर ने कुचल दिया.

  • Share this:
खरगोन जिले के सनावद के पास सोमवार को एक दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. ओवरटेक करने के चक्कर में हुए हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों को पेट्रोलियम कंपनी के टैंकर ने कुचल दिया. हादसे के बाद टैंकर का ड्रायवर और क्लीनर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है.



जानकारी के अनुसार खरगोन जिले के सनावद में इंदौर—इच्छापुर राजमार्ग पर बांसवा के पास काला पत्थर क्षेत्र में हिंदुस्तान पेट्रोलियम कंपनी के टैंकर ने सामने से आ रहे बाइक सवार 2 युवकों को रौंदा

डाला. बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. टैंकर के पिछले पहिए में आने से एक युवक की गर्दन टूट कर अलग हो गई. हादसा बाइक सवारों द्वारा एक अन्य वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ. इसके चलते दोनों सामने से आ रहे टैंकर की चपेट में आ गए.



मृतकों के नाम रामेश्वर पिता धन सिंह उम्र 25 निवासरी खापरखेडा और नानकराम उम्र 23 निवासी पुनासा है. दोनों अपने ग्राम बरूर से दादाजी की अस्थि विसर्जन के लिए ग्राम ओंकारेश्वर जा रहे थे. इस दौरान ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर मे टैंकर की चपेट में आ गए. हादसे में बबलू
पिता सुरपाल उम्र 40 निवासी खापरखेड़ा भी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे 108 की सहायता से सनावद सिविल हॉस्पिटल लाया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज