होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

पति का घर छोड़कर गई पत्नी, लौटी तो भाइयों ने दी खौफनाक सजा, वीडियो वायरल

पति का घर छोड़कर गई पत्नी, लौटी तो भाइयों ने दी खौफनाक सजा, वीडियो वायरल

MP Latest News: मध्य प्रदेश के खरगोन से पति-पत्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

MP Latest News: मध्य प्रदेश के खरगोन से पति-पत्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (MP News) के खरगोन (Khargone News) में एक पति को पत्नी के कंधे पर बैठाकर घूमाने का मामला सामने आया है. दरअसल महिला अपने पति का घर छोड़कर अपने काका के घर रहने चली गई थी. जब लौटी तो भाइयों ने उसे खौफनाक सजा दी. अब इस पूरी घटना का वीडयो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (viral video) हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

Ashutosh Purohit

खरगोन. मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में पति को पत्नी के कंधे पर बैठकर गांव में घुमाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. ऊन थाना क्षेत्र के केली गांव में पति का घर छोड़कर अपने काका के घर रह रही 45 वर्षीय महिला के साथ पहले महिला के भाइयों ने सार्वजनिक पिटाई की. फिर पति को कंधे पर बैठाकर पूरे गांव में घुमाया. अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फिलहाल इस मामले में ऊन पुलिस ने पति मगन मनस्या सहित 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल महिला अपने पति का घर छोड़कर 5 महीने से अपने काका के घर ही रह रही थी. काका के घर रहने पर पति और महिला के भाइयों ने ही उसे सजा दी.

पूरी घटना 30 जून की बताई जा रही है. दरअसल पति मर्डर केस में जेल चला गया था. इस दौरान पीड़ित महिला अपने काका के घर चली गई थी. मौके से लौटे एसडीओपी राकेश मोहन शुक्ला ने मीडिया को बताया कि 30 जून को केली में पारिवारिक विवाद हुआ था. मौके पर एएसआई सुरेन्द्रसिह पंवार पहुंचे थे, लेकिन महिला पति के साथ जाने को राजी  हो गई थी. बाद मे समझौता हो गया था. काका अनार सिंह और महिला के चोट के निशान पर मेडिकल कराकर पुलिस ने समझाश देकर अदमचेक काट दिया था.

पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

मंगलवार को वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पति सहित कैशिया सोयला भटनागर, थावरिया लालसिंग मंडलौई, कालू छावडा निवासी लावरिया पानी, राधु हरदास मंडलौई निवासी नुरला फल्या के खिलाफ नामजद प्रकरण दर्ज किया है. घटनाक्रम के दौरान शामिल 20 से 25 लोगों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने दो टीम बनाई है. एसडीओपी ने बताया कु एसपी धर्मवीर सिंह ने इस प्रकरण को गंभीरता से लिया है.

ये भी पढ़ें: बंद आंखों से लोगों की पहचान करती है बच्ची, मोबाइल छूकर बताती है फोटो की पूरी कुंडली 

महिला के चार बच्चे हैं. सभी की शादि हो गई थी. महिला पति के साथ जाने को तैयार हो गई थी. जब 30 जून को सामान लेने काका अनारसिह के घर गई उस दौरान पीटाई और अमानवीय घटना की गई है. देवास के बाद खरगोन जिले के केली में हुई इस अमानवीयता की हद को पार करने वाली घटना हुई है.

Tags: Mp news, Viral video

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर