Home /News /madhya-pradesh /

OMG : एक दिन के नवजात को मुंह में दबाए बस्ती में पहुंचा आवारा कुत्ता, नोंच डाला था आधा शरीर

OMG : एक दिन के नवजात को मुंह में दबाए बस्ती में पहुंचा आवारा कुत्ता, नोंच डाला था आधा शरीर

KHARGONE NEWS. पुलिस पता लगा रही है कि नवजात किसका था. स्ट्रीट डॉग  मृत बच्चे को उठाकर लाया था या जिंदा को मार दिया.

KHARGONE NEWS. पुलिस पता लगा रही है कि नवजात किसका था. स्ट्रीट डॉग मृत बच्चे को उठाकर लाया था या जिंदा को मार दिया.

Khargon News. खरगोन के साकेत नगर में एकदम खलबली मच गयी जब वहां घूम रहा एक आवारा कुत्ता अपने मुंह में एक नवजात को दबाए पहुंच गया. वहां खेल रहे बच्चों की नजर उस पर पड़ी तो उन्होंने बड़ों को खबर दी. लोगों ने नवजात को छुड़ाकर पुलिस को सूचना दी. बच्चा मुश्किल से एक दिन का था और मर चुका था.

अधिक पढ़ें ...

खरगोन. खरगोन में भी आज आवारा कुत्ते (Stray Dogs) आतंक बरपा रहे हैं. यहां एक आवारा कुत्ता अपने मुंह में एक नवजात बच्चे (New Born) को दबाए हुए पहुंच गया. कुत्ते ने बच्चे को बुरी तरह नोंच लिया था. बच्चा मर चुका था. पुलिस अब जांच कर रही है कि मृत बच्चे को कुत्ते ने दबोचा था या वो अस्पताल वगैरह कहीं से जीवित बच्चा उठाकर ले आया था.

खरगोन के साकेत नगर में एकदम खलबली मच गयी जब वहां घूम रहा एक आवारा कुत्ता अपने मुंह में एक नवजात को दबाए पहुंच गया. वहां खेल रहे बच्चों की नजर उस पर पड़ी तो उन्होंने बड़ों को खबर दी. लोगों ने नवजात को छुड़ाकर पुलिस को सूचना दी. बच्चा मुश्किल से एक दिन का था और मर चुका था.

निचला हिस्सा नोंच लिया था
कुत्ते ने मृत नवजात के शरीर को बुरी तरह से नोंच डाला था. मौके पर पहुंची मेनगांव थाना पुलिस ने पंचनामा बनाकर नवजात के शव को पीएम के लिए  जिला अस्पताल भेजा. साकेत नगर में लोग इस घटना को देखकर सहम गए.

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में परिसीमन प्रक्रिया शुरू, इसी साल हो सकते हैं त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव

किसका था बच्चा
अभी पता नहीं चल पाया है कि कुत्ता बच्चे को कहां से उठाकर लाया था. वो जीवित था या मृत. आशंका जाहिर की जा रही है कि किसी ने नवजात की मौत के बाद उसे ठीक ढंग से दफनाया नहीं जिससे आवारा कुत्ता उसे निकाल लाया हो. नवजात को मुंह में दबाने से शव बुरी तरह से क्षप्त विक्षप्त हो गया था. साकेत नगर के नजदीक ही एक अस्पताल भी है. या तो अस्पताल में कोई मृत शिशु पैदा हुआ होगा. या पैदा होते ही मृत हो गया हो और उसे पीछे खेत में दफनाया गया होया फिर किसी ने पैदा होते ही नवजात को लावारिस फेंका था जिसे इस कुत्ते ने अपना निवाला बना डाला हो. पुलिस हर ऐंगल से इसकी जांच कर रही है.

नवजात को बुरी तरह खा चुके थे कुत्ते
कॉलोनी के संदीप नंदुलकर ने बताया कि कॉलोनी के लोगों ने बताया कि एक छोटे से बच्चे को कुत्ते नोंच रहे हैं. हम मौके पर पहुंचे और बच्चे को छुड़ाया. दिखने में यह एक दिन का नवजात बच्चा लग रहा है. कुत्ते ने नवजात के दाहिने पैर को बुरी तरह से खा लिया था. जिसके बाद 100 डायल को सूचना दी गई. ऐसा लगता है यह कुत्ता पीछे खेत से नवजात के शव को मुंह में दबाकर कॉलोनी में लाया था.

Tags: Attack of stray dogs, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर