Home /News /madhya-pradesh /

two boys who drunk and dip in holy narmada river beaten by public brutally middle of the road shocking news mpns

शराब पीकर स्नान करने उतर गए नर्मदा में, लोगों ने पीट-पीटकर किया ये हाल

Khargone News: खरगोन में शराब पीकर नर्मदा स्नान करने गए युवकों को लोगों ने जमकर पीटा.

Khargone News: खरगोन में शराब पीकर नर्मदा स्नान करने गए युवकों को लोगों ने जमकर पीटा.

Crime News: खरगोन जिले के बड़वाह में रविवार शाम दो युवकों की जमकर पिटाई हो गई. दरअसल, ये युवक शराब पीकर नावघाट खेड़ी घाट में नर्मदा नदी में उतर गए. उनकी मस्ती देखकर आसपास खड़े लोगों को गुस्सा आ गया और उन्होंने उन पर लात-घूसों की बारिश कर दी. लड़के कार लेकर भागे भी, लेकिन लोगों ने उन्हें फिर पकड़ा और दोबारा पीटा. दोनों युवक देवास के बताए जा रहे हैं. इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. उस दौरान भीड़ ने उन पर महिलाओं से अभद्रता करने का भी आरोप लगाया.

अधिक पढ़ें ...

खरगोन. मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में रविवार शाम अजीबो-गरीब वाकया हुआ. जिले के बड़वाह में देवास के दो लड़के शराब पीकर नर्मदा में नहाने चले गए. वे नावघाट खेड़ी पर नहाने के साथ-साथ मस्ती कर रहे थे. ये देख लोगों ने उन्हें पकड़ा और जमकर पीटा. दोनों ने भागने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और गाड़ी से बाहर घसीट कर लात-घूंसों की बारिश कर दी. इतना ही उनकी कार के कांच भी फोड़ दिए. लोगों ने उन पर महिलाओं से अभद्रता करने का भी आरोप लगाया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पुहंची और स्थिति को संभाला. बाद में लोगों और आरोपियों के बीच समझौत हुआ और कोई केस दर्ज नहीं हुआ.

जानकारी के मुताबिक, रविवार को छुट्टी होने की वजह से बड़वाह में नर्मदा तट पर  काफी भीड़ थी. लोग कई जगह से यहां नर्मदा स्नान करने आए थे. इसके अलावा कई लोग घाट घूमने भी आए थे. दिन पर घाट पर चहल-पहल बनी रही. इस दौरान शाम साढ़े छह से 7 बजे के बीच नावघाट खेड़ी घाट पर हंगामा हो गया. लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई. लोगों ने देखा कि भीड़ दो युवकों को पीट रही है. घाट से शुरू हुआ विवाद बीच सड़क तक आ पहुंच गया. लोग दोनों को मार ही रहे थे कि उन्होंने भागने की कोशिश की. वे कार निकालकर भाग निकले. लेकिन, लोगों ने उनका पीछा किया और थोड़ी दूर जाकर पकड़ लिया. लोग कॉलर से खींचकर दोनों को बाहर लाए.

तहस-नहस कर दी कार
कार से बाहर निकालकर लोगों ने इन्हें दोबारा पीटना शुरू कर दिया. यहां जब उन्होंने भागने की कोशिश की तो लोगों ने उनकी कार को तहस-नहस कर दिया. इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस मौके पर पहुंची और उनको हिरासत में लिया. लोगों ने पुलिस को बताया कि ये दोनों शराब पिए हुए हैं और नर्मदा में नहा रहे थे. उन्होंने वहां दर्शन कर रही महिलाओं से अभद्रता की. महिलाओं की स्थिति असहज हो गई इसलिए इन्हें पीटा जा रहा है. इसके बाद पुलिस युवकों को बड़वाह के पुलिस थाने लेकर आई. यहां दोनों ने महिलाओं से अभद्रता करने की बात को नकार दिया. बाद में सभी के बीच समझौता हुआ और पुलिस ने उन्हें जाने दिया.

Tags: Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर