लाइव टीवी

चोरल नदी में मूर्ति विसर्जन के दौरान 2 युवकों की मौत से मचा हड़कंप, पुलिस ने कही ये बात

Ashutosh Purohit | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 8, 2019, 11:00 PM IST
चोरल नदी में मूर्ति विसर्जन के दौरान 2 युवकों की मौत से मचा हड़कंप, पुलिस ने कही ये बात
मूर्ति विसर्जन के दौरान खरगोन में बड़ा हादसा.

खरगोन जिले (Khargone District) के बड़वाह में चोरल नदी (Choral River) में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो युवकों की डूबने से मौत हो गई. गोताखोर ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद 16 वर्षीय सुनील और 18 वर्षीय विशाल के शव निकाले.

  • Share this:
खरगोन. मध्‍य प्रदेश के खरगोन जिले (Khargone District) के बड़वाह में मंगलवार देर शाम चोरल नदी (Choral River) में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो युवकों की डूबने से मौत हो गई. दोनों युवक सनावद के मोरघडी कालोनी से माता की मूर्ति विसर्जन (Idol Immersion) करने आए थे. इस दौरान विसर्जन के बाद नहाने के समय गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई. गोताखोर ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद 16 वर्षीय सुनील और 18 वर्षीय विशाल के शव निकाले. यह हादसा बड़वाह स्थित पुराने शराब गोदाम पर चोरल नदी के चीनी कराय घाट पर हुआ.

सूचना के बाद पुलिस महकमा पहुंचा
घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम मिलिंद ढोके, एसडीओपी शैलेन्द्र श्रीवास्तव, टीआई राजेन्द्र बर्मन सहित पुलिस अमला मौके पर पहुंचा. गोताखोर सुनील केवट, बाबूलाल मंगल, प्रदीप केवट सहित उनकी टीम ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद शव को पानी से बहार निकालकर शासकीय अस्पताल में पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा. एसडीएम मिलिंद ढोके और टीआई राजेन्द्र बर्मन ने बताया कि सनावद के मोरघडी कालोनी से माता की मूर्ति विसर्जन करने कुछ लोग आए थे. तय स्थान पर विसर्जन न करते हुए अलग ही चोरल नदी के गहरे पानी में विसर्जन करने पहुंच गए. इस दौरान दोनों युवकों की नहाने के दौरान गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-

जिस दिन भागवत एकजुटता के संदेश का पालन करने लगेंगे, लिंचिंग बंद हो जाएगी: दिग्विजय

...तो क्या इस वजह से हनी ट्रैप केस में जांच की रफ्तार हुई धीमी?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खरगोन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2019, 10:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...