महिला ने पुलिस आरक्षक पर लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप

महिला एसपी कार्यालय अपने नवजात को लेकर शिकायत करने के लिए पहुंची थी. पुलिस आरक्षक सिकराम सिसोदिया भगवानपुरा थाने के जूना बिल्वा का ही रहने वाला है. महिला का आरोप है कि पुलिस विभाग में पदस्थ आरक्षक शिकायत के बाद उसे धमका रहा है.

Ashutosh Purohit | News18 Madhya Pradesh
Updated: March 7, 2019, 4:36 PM IST
महिला ने पुलिस आरक्षक पर लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप
दुष्कर्म पीड़िता
Ashutosh Purohit | News18 Madhya Pradesh
Updated: March 7, 2019, 4:36 PM IST
मध्यप्रदेश के खरगोन में एक पुलिस आरक्षक पर महिला ने यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं. आरक्षक सिकराम सिसोदिया पर शादी का झांसा देकर महिला से दो साल तक यौन शोषण किया, लेकिन बच्चा होने के बाद आरोपी आरक्षक ने पीड़िता से शादी करने से इनकार कर दिया. थाना भगवानपुरा के भुलवानिया की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एडिशनल एसपी शशिकांत कनकने से मिलकर आरोपी उमरिया जिले में पदस्थ आरक्षक के खिलाफ कार्रवाई की लिखित शिकायत की है.

महिला एसपी कार्यालय अपने नवजात को लेकर शिकायत करने के लिए पहुंची थी. पुलिस आरक्षक सिकराम सिसोदिया भगवानपुरा थाने के जूना बिल्वा का ही रहने वाला है. महिला का आरोप है कि पुलिस विभाग में पदस्थ आरक्षक शिकायत के बाद उसे धमका रहा है. पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपी सिकराम ने नौकरी लगने से पहले उससे करीब एक लाख रुपये भी लिए थे. पुलिस में नौकरी लगने के बाद वह उसे छोड़कर चला गया. पीड़िता ने बताया कि आरोपी सिकराम ने पढ़ाई के दौरान उससे मदद स्वरूप एक लाख रुपये लिए थे. साथ रहने के दौरान पीड़िता गर्भवती हो गई, जिसके बाद उनसे एक बच्चे को जन्म दिया.



महिला के अनुसार आरोपी आरक्षक डिलिवरी से पहले बार-बार गर्भ गिराने का दबाव बनाता था और इसके बदे में 50 हजार रुपये देने की बात कहता था. पुलिस में नौकरी लगने के बाद वह अपने पद का दुरुपयोग करते हुए उसे धमकाता रहता था. महिला ने बताया कि उसने 23 फरवरी 2019 को भगवानपुरा थाने में शिकायत दी थी, लेकिन मामला दर्ज नहीं किया गया. एडिशनल एसपी शशिकांत कनकने ने बताया कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि आरक्षक कहां पदस्थ है, इसका पता लगाकर मामले की जांच की जाएगी.

यह भी पढ़ें-  पिकनिक मनाकर लौट रही छात्राओं को बदमाशों ने घेरा, एक से सामूहिक दुष्कर्म

यह भी पढ़ें-  मंदिर के पुजारी पर दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने भेजा जेल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...