मिनी ट्रक पलटने से 1 की मौत, 17 यात्री घायल : शादी समारोह में जा रहा था परिवार
Khargone News in Hindi

मिनी ट्रक पलटने से 1 की मौत, 17 यात्री घायल : शादी समारोह में जा रहा था परिवार
खरगोन में मिनी ट्रक पलटने से 1 महिला की मौत, 17 घायल

जो मिनी ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हुआ उसमें खंडवा जिले की पुनासा तहसील के दयानकपुरा गांव के लोग सवार थे. ये लोग गोगावां के समीप टेमा बेहरामपुरा में होने वाले एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे

  • Share this:
खरगोन के नज़दीक एक भीषण सड़क दुर्घटना (road accident) में एक महिला की मौत (died) और 17 यात्री घायल (injured) हो गए. यहां एक मिनी ट्रक (truck) पलटने से ये हादसा हुआ. घायलों की हालत गंभीर बतायी जा रही है. सभी को खरगोन (khargon) और इंदौर (indore) के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

खरगोन के नज़दीक शादी समारोह में शामिल होने जा रहा एक परिवार भीषण सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया. ये दुर्घटना सनावद के रोडिया गांव के पास घटी. एक आयशर मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया.इसमें एक परिवार के लोग सवार थे. ट्रक पलटने से एक महिला की मौत हो गयी और 17 लोग बुरी तरह से ज़ख़्मी हो गए. घायलों को तत्काल इंदौर और खरगोन के अस्पताल में भर्ती कराया गया.

खंडवा का परिवार
जो मिनी ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हुआ उसमें खंडवा जिले की पुनासा तहसील के दयानकपुरा गांव के लोग सवार थे. ये लोग गोगावां के समीप टेमा बेहरामपुरा में होने वाले एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. रास्ते में ये दुर्घटना घट गयी. (विस्तृत रिपोर्ट का इंतज़ार है) 
(खरगोन से आशुतोष पुरोहित का इनपुट)



ये भी पढ़ें-प्रेमिका ने ढाई महीने से घर में दफन कर रखी थी प्रेमी की लाश, आज हुआ पर्दाफाश

ज्योतिरादित्य सिंधिया की नाराज़गी के बीच CM कमलनाथ ने लिया शिवराज का नाम...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading