लाइव टीवी

फिल्मी स्टाइल में युवक की गोली मारकर हत्या, कुछ देर बाद भाई ने खुद को जिंदा जलाया
Khargone News in Hindi

Ashutosh Purohit | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: May 25, 2017, 10:15 AM IST
फिल्मी स्टाइल में युवक की गोली मारकर हत्या, कुछ देर बाद भाई ने खुद को जिंदा जलाया
Photo- ETV

मध्यप्रदेश के खरगोन में एक युवक की फिल्मी स्टाइल में गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के कुछ देर बाद मृतक के नाबालिग चचेर भाई ने खुद को जिंदा जला लिया.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के खरगोन में एक युवक की फिल्मी स्टाइल में गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के कुछ देर बाद मृतक के नाबालिग चचेर भाई ने खुद को जिंदा जला लिया. अंदेशा जताया जा रहा है कि नाबालिग ने ही अपने भाई की हत्या की होगी.

जानकारी के अनुसार, इंदिरा नगर इलाके स्थित शराब के अहाते पर सोए हुए 32 वर्षीय भारत माली नामक युवक को गुरुवार तड़के चार बजे बाइक पर सवार होकर आए अज्ञात युवक ने गोली मार दी. बेहद करीब से गोली लगने की वजह से भारत की मौके पर ही मौत हो गई.

हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पूरे शहर में अलसुबह नाकेबंदी कर दी. हालांकि, हमलावार पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा.

नाबालिग भाई ने खुद को जिंदा जलाया



भारत की गोली मारकर हत्या की घटना के कुछ ही देर बाद उसके नाबालिग भाई ने खुद को आग लगा ली. नाबालिग को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. आशंका जताई जा रहा है कि उसने ही हत्याकांड को अंजाम दिया होगा, जिसके बाद खुद को आग लगा ली.

चार महीने पहले हुआ था हमला

सुतार गली मे रहने वाले भारत को चार माह पहले भी अज्ञात लोगो ने गोली मारी थी. उस वक्त हमले में भारत बच गया था. कोतवाली टीआई एमपी वर्मा का कहना है कि, प्रारंभिक जांच के बाद संकेत मिले है कि हत्याकांड को आपसी रंजिश के चलते अंजाम दिया गया होगा. मृतक पर कई मामले दर्ज है और जमीन विवाद भी चल रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खरगोन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 25, 2017, 10:15 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर