Assembly Banner 2021

कच्ची उम्र के प्यार ने ली जान, फंदे से लटकी B Tech की छात्रा, सुसाइड नोट में बयां की दर्दनाक प्रेम कहानी

(प्रतिकात्मक तस्वीर)

(प्रतिकात्मक तस्वीर)

बीटेक कर रही लड़की 20 साल की है. उसने पूरे विश्वास के साथ एक लड़के से प्रेम किया. उसे नहीं पता था कि वो बेवफा निकलेगा. ब्लैकमेल करेगा. उसे अपना भविष्य नजर नहीं आया और उसने आत्महत्या कर ली.

  • Last Updated: April 3, 2021, 3:03 PM IST
  • Share this:
जबलपुर. कच्ची उम्र के प्यार ने B Tech (Bachelor of Technology) कर रही छात्रा की जान ले ली. 20 साल की छात्रा ने सुसाइड नोट में पूरी कहानी बयां की है. उसने लिखा है कि लड़का मनमानियां करता गया और बाद में ब्लैकमेल भी करने लगा. उसे सजा जरूर मिले. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, मृतक छात्रा के पिता नौकरी पेशा हैं. उसकी मां हाउसवाइफ हैं. छात्रा अदिति पटेल ने जब ये बड़ा कदम उठाया तो उस वक्त वो घर पर ही थीं, लेकिन इस घटना का उन्हें पता नहीं चला. इस घटना की जानकारी तब लगी, जब शाम को छात्रा की सहेली उससे मिलने पहुंची. सहेली ने जब दरवाजा खटखटाया तो उसने नहीं खोला. उसके बाद उसने लड़की के मोबाइल पर भी फोन किया तो उसने कॉल रिसीव नहीं की.

पिता-भाई ने देखा- फंदे से लटक रही थी युवती



इसके बाद उसने छात्रा के पिता और भाई को फोन कर सारी बात बताई. दोनों घर पहुंचे और दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया पर दरवाजा नहीं खुला. उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया और जैसे ही अंदर गए तो उनके होश उड़ गए. कमरे में छात्रा अदिति पटैल फंदे से लटक रही थी. दोनों ने उसे तुरंत फंदे से उतारा और अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.
सुसाइड नोट में लिखी पूरी कहानी

सूचना पर घर पहुंची अधारताल पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट मिला. इसमें अदिति ने लिखा- उसे ज्योतिष द्विवेदी से प्यार हो गया था. उस पर उसे बहुत भरोसा था. पर उसने बातों में फंसाया. उसकी भावनाओं से खेला, शादी का झांसा देकर मनमानियां कीं. फिर उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा. ज्योतिष के घरवाले भी उसे प्रताड़ित करते हैं. अब वह जीना नहीं चाहती, लेकिन जिंदगी बर्बाद करने वाले ज्योतिष को सजा जरूर मिले.

इस पर अधारताल पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी शैलेश मिश्रा के मुताबिक सुसाइड नोट को हैंडराइटिंग एक्सपर्ट से जांच कराने के बाद आगे की कार्रवाई होगी. वही अब तक छात्रा की पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट भी पुलिस को नही मिली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज