लॉकडाउन को ताक में रख सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री ने पहले निकाला जुलूस, फिर की जनसभा
Gwalior News in Hindi

लॉकडाउन को ताक में रख सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री ने पहले निकाला जुलूस, फिर की जनसभा
मध्‍य प्रदेश के डबरा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बिलौआ कस्बे में जनसभा करती पूर्व मंत्री इमरती देवी.

पूर्व मंत्री और सिंधिया समर्थक इमरती देवी (Imrati Devi) के जश्न और जनसंपर्क की तस्वीरें सामने आने के बाद बीजेपी (BJP) की परेशानियां बढ़ गई हैं.

  • Share this:
ग्वालियर. भले ही देश के प्रधानमंत्री लोगों से लॉकडाउन (Lockdown) का पालन करने की अपील कर रहे है, लेकिन मध्‍य प्रदेश में उनकी ही पार्टी की एक पूर्व मंत्री सभा और जश्न का आयोजन कर रही है. पूर्व मंत्री और बीजेपी (BJP) नेता इमरती देवी ने रविवार को डबरा (Dabara) विधानसभा के बिलौआ कस्बे में न केवल एक सभा का आयोजन किया, बल्कि नवनियुक्ति ग्रामीण जिलाध्यक्ष का जुलूस भी निकलवाया. कांग्रेस (Congress) ने इस मामले की कलेक्टर से शिकायत की है. वहीं, पूर्व मंत्री लाखन सिंह इस मामले की मुख्‍यमंत्री  शिवराज सिंह से शिकायत करने की बात कही है.

ढोल -तासे के साथ निकला जुलूस, फिर हुई सभा
रविवार को पूर्व मंत्री इमरती देवी नव नियुक्त ग्रामीण जिलाध्‍यक्ष कौशल शर्मा के साथ बिलौआ कस्‍बे में पहुंची थी. पूर्वमंत्री आईं तो भाजपाईयों ने उनका जोरदार स्वागत किया. 200 से ज्यादा बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पूर्व मंत्री इमरती देवी और जिलाध्यक्ष कौशल शर्मा का स्वागत किया. फिर स्‍वागत के लिए आए कार्यकर्ता जुलूस की शक्ल में सभा स्थल की तरफ कूच कर गए. इस सभा में पूर्व मंत्री इमरती देवी ने कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया है. वहीं, कांग्रेस ने कलेक्‍टर से शिकायत कर इस जनसभा की वीडियो उन्‍हें उपलब्‍ध कराई है. वहीं इस बाबत, पूर्व मंत्री लाखन सिंह ने कहा कि वह इस मामले की शिकायत मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से करेंगे.

बीजेपी सांसद शेजवलकर ने भी जताई नाराजगी



पूर्व मंत्री और सिंधिया समर्थक इमरती देवी के जश्न और जनसंपर्क की तस्वीरें सामने आने के बाद बीजेपी की परेशानियां बढ़ गई हैं. बीजेपी संगठन के स्थानीय नेताओं ने इस मामले से किनारा कर लिया है. वहीं, बीजेपी सांसद विवेक शेजवलकर ने इस पर नाराजगी जाहिर की है. शेजवलकर ने कहा कि लॉकडाउन का पालन करना सभी के लिए जरूरी है. शेजवलकर के मुताबिक भले ही चुनाव आने वाले हो, लेकिन केंद्र की गाइडलाइन का पालन जरूरी है. पार्टी की गाइडलाइन भी कहती है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा तय किए लॉकडाउन का पालन करना सभी कार्यकर्ताओं की नैतिक जिम्मेदारी है, इस गंभीर मामले पर मैं कार्यकर्ताओं से बात करुंगा.



बेबाक बयानी के लिए सवालों में रहती है इमरती देवी
ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस बीजेपी में शामिल हुई इमरती अपने बेबाक बयान और अंदाज़ के सुर्खियों में रहती है. इमरती ने लॉकडाउन को ताख पे रखकर अपना चुनावी अभियान शुरु कर दिया है, इसके पीछे एक वजह ये भी है कि सिंधिया समर्थक इमरती को भीतरघात का डर है, ऐसे में लॉकडाउन खुलने से पहले ही बीजेपी नेताओं को साथ ले जाकर अपनी विधानसभा में जुलूस जलसे कर रही है.

 

 


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading