लाइव टीवी

युवती के हाथ से पति का नाम मिटाने के लिए सिरफिरे आशिक ने किया ऐसा काम...

Pankaj Shukla | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 4, 2019, 7:59 PM IST
युवती के हाथ से पति का नाम मिटाने के लिए सिरफिरे आशिक ने किया ऐसा काम...
आरोपी युवक ने युवती के पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी.

मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) की बड़वानी जिला पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया है कि इस पूरी वारदात को एक सिरफिरे आशिक ने अंजाम दिया था. एक तरफा प्यार में पागल आशिक जबरन युवती को धमकाकर दूसरे राज्य ले गया था.

  • Share this:
बड़वानी: घर से परीक्षा (examination) देने के लिए निकली युवती के लापता होने से लेकर बेसुध हालत में मिलने तक की कहानी पर से मध्‍य प्रदेश पुलिस (Madhya Pradesh Police) ने पर्दा उठा दिया है. मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) की बड़वानी जिला पुलिस (Badwani District Police) ने खुलासा करते हुए बताया है कि इस पूरी वारदात को एक सिरफिरे आशिक ने अंजाम दिया था.

एक तरफा प्यार में पागल आशिक, जबरन युवती को धमकाकर दूसरे राज्य ले गया था. युवती की पहचान छिपाने के लिए उसके हाथ पर भाई (Brother) और पति (Husband) के लिखे नाम को जलती सिगरेट (cigarette) से जला दिया था. इस पूरे मामले के आरोपी इमरान (Imran) को पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है.

25 सितंबर को रहस्‍यमय परिस्थितियों में लापता हुई थी युवती
25 सितंबर को युवती परीक्षा देने के लिए घर से निकली थी, जिसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चला. 1 अक्‍टूबर को युवती बेसुध हालत में सड़क पर पड़ी हुई मिली. युवती के हाथ, पैर और मुंह बंधा हुआ था. मौके से गुजर रहे ग्रामीणों ने युवती के बाबत स्‍थानीय पुलिस को दी.

पुलिस के अनुरोध पर ग्रामीणों ने युवती को राजनगर अस्‍पताल (Hospital) में भर्ती कराया. युवती की हालत गंभीर होने के चलते उसे तत्‍काल राजनगर अस्‍पताल से बड़वानी जिला चिकित्‍सालय के लिए रेफर कर दिया गया. वहीं, युवती की हालत गंभीर होने के चलते पुलिस को बयान लेने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा.

बड़वानी जिला पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. The Badwani District Police has arrested the accused and initiated action against him.
बड़वानी जिला पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.


युवती को साथ लेकर एक राज्‍य से दूसरे राज्‍य घूमता रहा आरोपी
Loading...

युवती ने पुलिस को बताया कि वह घर से परीक्षा देने के लिए निकली थी. रास्‍ते में इमरान नामक शख्‍स ने उसे जबरन रोक लिया. उसने बताया कि इमरान ने उसे धमकी दी कि यदि वह उसके साथ नहीं चलेगी तो वह उसके परिवार को जान से मार देगा. अपने परिवार की सलामती की खातिर वह बिना विरोध आरोपी युवक के साथ चली गई. युवती ने बताया कि आरोपी इमरान उसे पहले महाराष्ट्र लेकर गया, महाराष्ट्र (Maharashtra) से गुजरात (Gujrat) और फिर गुजरात से राजस्थान (Rajasthan) लेकर गया था. इस दौरान, आरोपी ने उसके साथ दुष्‍कर्म भी किया.

युवती के लापता होने से बेसुध हालत में मिलने तक की गुत्‍थी सुलझाने वाली पुलिस टीम. Police team to solve the mystery until the disappearance of the woman is found in unconscious condition.
युवती के लापता होने से बेसुध हालत में मिलने तक की गुत्‍थी सुलझाने वाली पुलिस टीम.


एक तरफा प्‍यार में वारदात को दिया अंजाम
युवती ने अपने बयान में बताया कि आरोपी ने सिगरेट से जलाकर उसके हाथ में गुदे भाई और पति के नाम को मिटा दिया था. आरोपी इन नामों को मिटाकर उसकी पहचान छिपाना चाहता था. बाद में, युवक ने उस लड़की को राजपुर के समीप एक सड़क किनारे हाथ, पैर और मुंह बांधकर फेंक दिया. मामले की जांच से जुड़ीं एडिशनल (Additional SP) एसपी सुनीता रावत (Sunita Rawat) ने बताया कि आरोपी इमरान, युवती से एकतरफा प्यार करता था और उससे शादी भी करना चाहता था. जिसके चलते, उसने इस वारदात को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें:
एयरस्ट्राइक: वायुसेना ने VIDEO शेयर करके बताया, पाकिस्तान के बालाकोट में कैसे बरसाए थे बम
Honey Trap: आरोपी के पति का खुलासा, कहा- मेरी पत्नी के हाई प्रोफाइल मंत्रियों से संबंध, लेकिन...
बड़वानी के इस इलाके में पहुंची तेंदुओं की फौज, वन विभाग ने अब तक 4 तेंदुए पकड़े
बापू के हत्यारे नाथूराम गोडसे को RSS की गणवेश में दिखाने पर स्कूल के ख़िलाफ NCR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बड़वानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 7:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...