Home /News /madhya-pradesh /

Madhya Pradesh News: मंडला में ट्रक-कार में भिड़ंत, कवर्धा के 4 लोगों की मौके पर मौत

Madhya Pradesh News: मंडला में ट्रक-कार में भिड़ंत, कवर्धा के 4 लोगों की मौके पर मौत

Mandla Car-truck accident: मंडला में भीषण हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. मृतक छत्तीसगढ़ के कवर्धा के बताए जा रहे हैं.

Mandla Car-truck accident: मंडला में भीषण हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. मृतक छत्तीसगढ़ के कवर्धा के बताए जा रहे हैं.

Mandla Accident News: मंडला में शुक्रवार देर रात बड़ा हादसा हो गया. हादसे में 4 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि सभी मृतक छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले से मंडला आए हुए थे. लौटते वक्त ये हादसा NH-30 पर मनोहारी, मोतीनाला इलाके में उस वक्त हुआ जब ट्रक और कार आमने-सामने से टकरा गए. हादसे के बाद कार के परखच्चे उड़ गए. मोतीनाला पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

मंडला. मंडला में शुक्रवार देर रात हुए सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. NH-30 पर मनोहरी गांव में ट्रक से टक्कर होने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए. यह गांव मप्र-छत्तीसगढ़ की सीमा से लगे धवई पानी के आगे है. घटना के बाद ट्रक चालक फरार गया. पुलिस ने शवों को गाड़ी से बाहर निकाल लिया है. सभी मृतक छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के बताए जा रहे हैं.

घटना की जानकारी मिलते ही मोती नाला थाना प्रभारी और उनकी टीम मौके पर पहुंच गई. घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं. बताया जा रहा है कि कार सवार सभी मृतक किसी कार्यक्रम में शामिल होने कवर्धा से मंडला आए हुए थे. लौटते वक्त ये हादसा हो गया. फिलहाल मोतीनाला पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. मृतकों के नाम प्रदीप, कमलेश, ललित चन्द्रवंशी और कान्हा दुबे हैं. सभी की उम्र 25 से 30 साल के बीच है.

मौके पर कोई जिंदा नहीं बचा- पुलिस

मंडला ASP गजेन्द्र सिंह कवंर ने बताया कि ये देर रात की घटना है. कवर्धा से देर रात 4 लोग ऑल्टो कार से मंडला आए हुए थे. रास्ते में उनका ट्रक से एक्सीडेंट हो गया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. ये सभी लोग कवर्धा के थे. सभी के परिजन मौके पर आ चुके हैं. ट्रक ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

MP की शादीशुदा महिला को हुआ प्यार; वीडियो कॉल में तोड़ी सारी हदें

जबलपुर की एक महिला की शादी सोशल मीडिया की वजह से टूटने की कगार पर पहुंच गई. उसे दिल्ली के कम उम्र के लड़के से प्यार हुआ और दोनों के बीच चैटिंग-वीडियो कॉल की सारी हदें टूट गईं. लड़का अब महिला पर पति को छोड़कर उससे शादी करने का दबाव बना रहा है. ऐसा न करने पर उसने महिला को चैट-वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी है. इससे तंग आकर महिला ने पति को सारी बता बताई. दोनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की. रांझी पुलिस मामले की जांच कर रही है. रांझी पुलिस ने बताया कि महिला 26 साल की है. उसकी दिल्ली के उत्तम नगर में रहने वाले अमित डागर से सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई. दोनों के बीच सोशल मीडिया पर ही जल्दी प्यार भी हो गया. दोनों घंटों तक चैटिंग और वीडियो कॉल करने लगे. इस बीच इस चैटिंग और वीडियो कॉल की सारी हदें भी टूट गईं. दोनों के बीच अंतरंग बातें होने लगीं. इस बात का अमित ने फायदा उठाया और महिला के आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड कर लिए. इसके बाद वह महिला पर दिल्ली आने का दबाव डालने लगा.

Tags: Mandla news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर