Home /News /madhya-pradesh /

मंडला में भीषण हादसा, ट्राला ने खड़े ऑटो को मारी टक्कर, 7 साल के बच्चे समेत 4 की मौत

मंडला में भीषण हादसा, ट्राला ने खड़े ऑटो को मारी टक्कर, 7 साल के बच्चे समेत 4 की मौत

MP: मंडला जिले के बिनैका बायपास में आज भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई, वहीं 10 घायल हैं.

MP: मंडला जिले के बिनैका बायपास में आज भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई, वहीं 10 घायल हैं.

Mandala Road Accident News- MP के मंडला जिले के बिनैका बायपास में आज भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई, वहीं 10 घायल हैं. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे से नाराज ग्रामीणों ने बायपास में लगाया जाम.

अधिक पढ़ें ...

मंडला. मध्यप्रदेश के मंडला जिले में बुधवार देर शाम एक भीषण हादसा (Mandala Road Accident) हो गया. यहां के बिनैका बायपास पर एक ट्राला ने खड़े ऑटो को पीछे से जोर की टक्कर मार दी. घटना नेशनल हाइवे- NH-30 की है. यहां शाम छह बजे के करीब बायपास तिराहा मार्ग में लदे ट्राला ने सवारी आटो को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद आटो में सवार एक बच्चे और तीन महिलाओं समेत चार लोगों की मौत होने की खबर है. वहीं, पांच महिलाएं घायल बताई जा रही हैं. हादसे में आटो ड्राइवर को भी गंभीर चोटें आईं हैं. सभी को जिला अस्पताल ले जाया गया है. यहां से चार महिलाओं को जबलपुर रैफर कर दिया गया है. लगातार बढ़ रहे हादसे और मौतों से नाराज ग्रामीणों ने NH-30 को जाम कर दिया था.

बताया जा रहा है कि देर शाम एक ऑटो झिगरा घाट से वापस लौट रहा था, जिसमें करीब 14 यात्री सवार थे. तभी रास्ते में ऑटो सवारी उतार रहा था. इसी दौरान लोहे से भरा ट्राला वहां से गुजरा, जो रायपुर से जबलपुर की ओर आ रहा था. उसी दौरान ट्राला ने ऑटो को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ऑटो खेतनुमा बने तालाब में जा घुसा. जिससे घटना स्थल पर ही एक महिला की मौत हो गई. एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. जिसमें अस्पताल ले जाते समय दो महिला और एक 7 वर्षीय बालक ने ओर दम तोड़ दिया. जिससे मौत का आकड़ा 4 हो गया. वहीं मृतक और घायल सभी बिनैका ओर जंतीपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने घटना स्थल पर चक्काजाम कर दिया. यहां काफी लंबे समय से ओवरब्रिज बनाने और बैरिकेड लगाने की मांग की जा रही थी. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे तहसीलदार, थाना प्रभारी ने लोगों को समझाया. तब जाकर करीब डेढ़ घंटे के बाद ग्रामीणों ने जाम हटा लिया. वहीं फरार ट्राला ओर चालक को पकड़ने के प्रयाश भी शुरू कर दिए हैं. बहरहाल घटना के बाद ग्रामीणों में काफी रोष देखने को मिला जहाँ लोगों ने मृतकों के परिजनों को मुवावजे की मांग की है.

कार्यक्रम में शामिल होने गईं थीं महिलाएं
रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ग्रामीण महिलाएं सवारी आटो से जा रही थीं. कार्यक्रम से वापस लौटते समय जैसे ही बिनैका बायपास तिराहे से ऑटो मुड़ा पीछे से तेज रफ्तार आ रहे सरिया से लदे ट्राला ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे आटो काफी दूर जा छिटका. घटना के बाद चीख पुकार मच गई. घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां एक 8 साल बच्चे और तीन महिलाओं को मृत घोषित कर दिया गया.

Tags: Accident in MP, Dangerous accident, Mandla news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर