अपना शहर चुनें

States

बैठक में नहीं आए हारे हुए प्रत्याशी, फग्गन सिंह कुलस्ते बोले-सब सदमे में हैं

डिंडोरी में बीजेपी की बैठक
डिंडोरी में बीजेपी की बैठक

फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा उन्होंने कमलनाथ सरकार के कामकाज के हिसाब के लिए डायरी बना ली है. वो रोज सरकार के कामकाज का लेखा दर्ज करेंगे.

  • Share this:
डिंडौरी की दोनों सीटों पर बीजेपी की करारी हार के बाद आज समीक्षा थी. सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते बैठक लेने पहुंचे थे. लेकिन बैठक में हारे हुए प्रत्याशी और पदाधिकारी नहीं आए. कुलस्ते बोले, सबको हार का सदमा लगा है इसलिए पार्टी पदाधिकारी बैठक में नहीं आए.

मध्य प्रदेश में बीजेपी की हार के बाद अब मंथन और आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. डिंडौरी जिले में पार्टी के अंदर जमकर घमासान मचा हुआ है. हार की समीक्षा करने आज पूर्व केंद्रीय मंत्री और मंडला सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते आए थे. उनके सामने ही घमासान मचा रहा.

फग्गन सिंह कुलस्ते डिंडौरी बीजेपी कार्यालय पहुंचे थे.पार्टी की इस अहम बैठक में ज़िले की दोनों सीटों से हारे प्रत्याशी और उनके कार्यकर्ता नहीं आए. ज़िले के कई मंडल अध्यक्षों के इस्तीफे की भी ख़बर मिल रही है. हालांकि अभी इस्तीफे की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.



मंडला लोकसभा की आरक्षित 8 सीटों में बीजेपी सिर्फ दो सीट ही जीत पाई है. प्रदेश की बाक़ी आरक्षित सीटों पर भी बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा है. आदिवासियों के लिए आरक्षित सीटों में बीजेपी के गिरते जनाधार को लेकर मंडला सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते ने चिंता जाहिर की. कुलस्ते ने पार्टी की हार की वजह अति आत्मविश्वास बताया.
पार्टी की अहम बैठक में पदाधिकारियों और हारे हुए प्रत्याशियों के नहीं शामिल ना होने पर कुलस्ते बोले कि सबको हार का सदमा लगा है. फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा उन्होंने कमलनाथ सरकार के कामकाज के हिसाब के लिए डायरी बना ली है. वो रोज सरकार के कामकाज का लेखा दर्ज करेंगे.

LIVE



अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज