Home /News /madhya-pradesh /

Mandala Accident: न साइन बोर्ड न संकेत, 40 फुट गहरे नाले में गिरी कार, 18 घंटे बाद मिले दो शव

Mandala Accident: न साइन बोर्ड न संकेत, 40 फुट गहरे नाले में गिरी कार, 18 घंटे बाद मिले दो शव

मंडला में बड़ा कार हादसा हो गया. प्रशासन की लापरवाही से दो युवकों की जान चली गई.

मंडला में बड़ा कार हादसा हो गया. प्रशासन की लापरवाही से दो युवकों की जान चली गई.

Big car accident : जबलपुर-मंडला नेशनल हाईवे. यहां 6 वर्षों से पुल पर काम चल रहा है. लेकिन, प्रशासन की तरफ से यहां लापरवाही बरती गई. इस जगह किसी तरह के कोई संकेत नहीं लगे हैं. इसके चलते ही दो लोग अपनी जान गंवा बैठे.

मंडला. मध्य प्रदेश के मंडला जिले में हुए हादसे में 18 घंटे चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद दो शव निकाल लिए गए. हादसा शनिवार रात 10.30 बजे हुआ. दो लोग कार से बरगी बांध के बबैहा नाले पर बन रहे पुल से गिर गए. इस नाले की गहराई 40 फुट है और हादसे के वक्त इसमें 30 फुट तक पानी भरा था, इस वजह से कार और शव मिलने में काफी वक्त लगा.

जानकारी के मुताबिक विष्णु परधान और आदर्श मांडवे कार MP 20 CJ 4999 से मंडला की ओर जा रहे थे. जैसे ही वे जबलपुर-मंडला नेशनल हाईवे क्रॉस कर रहे थे तो उन्हें किसी तरह का साइन बोर्ड नहीं दिखा और उनकी कार सीधे बबैहा नाले में जा गिरी. इस हादसे को लोगों ने देखा और तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और SDRF की टीम भी बुला ली. इसके बाद गोताखोरों और आसपास के रहवासियों की मदद से नाले में तलाशी अभियान शुरू किया गया.

रात 3 बजे तक शवों को तलाश करते रहे लोग और प्रशासन
लोग रात 3 बजे तक तलाशी करते रहे और फिर रेस्क्यू बंद कर दिया गया. इसके बाद रविवार सुबह 6 बजे दोबारा रेस्क्यू शुरू किया गया. पानी 25 से 30 फीट भरा होने के कारण रेस्क्यू में परेशानी आई. 11 बजे जाकर कार नाले में मिली. दोपहर 12:30 बजे कार को बाहर निकाला गया. लेकिन कार में कोई नहीं मिला. घटना की सूचना के बाद दोपहर एक बजे के करीब परिजन मंडला के नारायणगंज के पदमी गांव से मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि कार का मालिक विष्णु परधान (वरकड़े) है और उसके साथ दूसरा युवक आदर्श मांडवे है.

इस तरह मिल गए दोनों शव
कार मिलने के बाद बचाव दल ने नाले में दोनों की तलाश शुरू कर दी थी. दोपहर 3 बजे के बाद एक का शव मिला और फिर डेढ़ घंटे बाद दूसरा शव भी मिल गया. मौके पर जिला पंचायत उपाध्यक्ष शैलेष मिश्रा सहित पुलिस बल, बचाव कर्मी एवं बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिक मौजूद थे. ग्रामीणों ने बताया कि पिछले 6 वर्षों से निर्माणाधीन मंडला-जबलपुर हाईवे पर लगातार हादसे हो रहे हैं.

Tags: Accident, MP big news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर