नर्मदा किनारे लगे एक-एक पेड़ की जांच कराकर दोषियों को भेजूंगा जेल : कम्प्यूटर बाबा
Bhopal News in Hindi

कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि प्रदेश की पूर्व शिवराज सरकार में अवैध रेत उत्खनन का धंधा जोरों पर था. जिसे कमलनाथ सरकार रोकने का प्रयास कर रही है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार में राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त कम्प्यूटर बाबा मंडला पहुंचे हैं. यहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा. कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि प्रदेश की पूर्व शिवराज सरकार में अवैध रेत उत्खनन का धंधा जोरों पर था. जिसे न रोकने की वजह से ही मैंने अपना त्यागपत्र दिया था. कमलनाथ सरकार अब अवैध खनन रोकने का प्रयास कर रही है.

कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि नर्मदा को बचाने के लिए तत्कालीन शिवराज सरकार ने करोड़ों के वृक्षारोपण कराया था. जिसमें भी करोड़ों रुपये का घोटाला किया गया. नर्मदा मां के काम में घोटाला करने की वजह से नर्मदा मैया का शिवराज सिंह चौहान को श्राप लगा है. इसलिए वो सत्ता से बाहर हो गए.

बाबा ने कहा कि अब वे नर्मदा घोटाले की जांच कराएंगे. उन्होंने कहा की दोषियों को जेल भेजेंगे.



दिग्विजय की हार पर  बोले बाबा-



वहीं,  इस दौरान न्यूज 18 ने कम्प्यूटर बाबा से पूछा कि आपने दिग्विजय सिंह के लिए हठ योग किया था. धूनी रमाई थी और हजारों साधु संतों के साथ भोपाल में डेरा डाला था, फिर दिग्गविजय सिंह लोकसभा चुनाव क्यो हार गए. इस पर कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि जो जैसा करता है उसे उसका वैसा ही परिणाम मिलता है.

ये भी पढ़ें- इंदौर पहुंचा चमकी बुखार, बच्चे की मौत पर सांसद शंकर लालवानी ने जताई चिंता

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में नेहरू ने लगाई धारा 370, अब बीजेपी इसे हटाएगी : कैलाश विजयवर्गीय

ये भी पढ़ें- नीमच जेल से 4 कैदी फरार, प्रशासन में हड़कंप, कैदियों पर 50 हजार का ईनाम घोषित
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading