MP में सीएम या ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया की चलेगी एक्‍सप्रेस, कुलस्‍ते बोले- शिवराज हमारे नेता

केन्द्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कमलनाथ पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)
केन्द्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कमलनाथ पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते (Faggan Singh Kulaste) ने कंप्‍यूटर बाबा और आरिफ मसूद पर की गई कार्रवाई को लेकर भी बड़ा बयान दिया है.

  • Share this:
मंडला. केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते (Faggan Singh Kulaste) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने मंडला में रविवार को कहा कि कांग्रेस के दो से तीन विधायक उनके संपर्क में हैं. इसके अलावा उन्होंने कम्प्यूटर बाबा (Computer Baba) और कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद पर हुई कार्रवाई को लेकर कहा कि इनके खिलाफ न्यायसंगत कार्रवाई हुई है. दरअसल, फग्गन सिंह कुलस्ते ने पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ (Kamal Nath) के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होंने दावा करते हुए कहा था कि बीजेपी सौदेबाजी में जुटी है.

राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा कि अब तो कोई इलेक्शन भी नहीं है, जिसको लेकर यह कार्रवाई की गई हो. इसके साथ ही उन्होंने उपचुनाव के बाद शिवराज और ज्योतिरादित्य दोनों में से प्रदेश की किसकी 'एक्सप्रेस' चलेगी जैसे सवाल का भी जवाब दिया. उन्‍होंने कहा कि हमारे नेता शिवराज ही हैं और प्रदेश में उनकी ही एक्सप्रेस चलेगी. वहीं, केन्द्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा कि प्रदेश के बहुत सारे विधायक उनसे सतत संपर्क में हैं. कुलस्ते की मानें तो मंडला के हमारे एक विधायक के साथ दो कांग्रेसी विधायक भी संपर्क में हैं.

कंप्‍यूटर बाबा पर सख्‍त रुख
फग्गन सिंह कुलस्ते से जब सवाल किया गया कि कम्प्यूटर बाबा और विधायक आरिफ अकील पर हुई कार्रवाई को कांग्रेस राजनीतिक दुर्भवना की कार्रवाई बता रही है, तो इस पर उन्होंने कम्प्यूटर बाबा पर देश के बाबाओं को बदनाम करने के आरोप लगाए हैं. उन्हेंने कहा कि उनके खिलाफ की गई कार्रवाई न्यायसंगत है, जबकि कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद पर हुई कार्रवाई को जायज ठहराते हुए उन्होंने कहा कि यदि विधायक ही नहीं कोई भी देश की भावनाओ के विरुद्ध काम करेगा तो उस पर कार्रवाई होगी ही.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज