अपना शहर चुनें

States

पत्नी ने घर खर्च के लिए मांगे पैसे तो नशे में धुत पति ने कर दी ऐसी वारदात

बच्ची ने तोतली बोली में  बताई अपनी आंखों देखी  पिता की करतूत
बच्ची ने तोतली बोली में बताई अपनी आंखों देखी पिता की करतूत

मंडला मेंं एक पत्नी (wife) ने घर खर्च के लिए पति (husband) से पैसे मांगे तो नशे में धुत पति ने पहले उसकी जमकर पिटाई की और उसके बाद उसने पत्नी पर चाकू से कई वार कर दिए.

  • Share this:
मंडला. एक महिला को घर चलाने के लिए पति (husband) से पैसा (money) मांगना महंगा पड़ गया. नशे में धुत पति को बात इतनी नागवार लगी कि अपने दोनों छोटे बच्चों के सामने ही पत्नी (wife) की लात-घूसों से जमकर पिटाई कर दी. जब इतने से भी उसका मन नहीं भरा तो वह घर में रखा चाकू उठा लाया और पत्नी के गले, पेट और चेहरे पर चाकू से कई वार कर दिए. मंडला जिले में बरखा बैरागी नाम की यह महिला 4 साल और 7 साल के दो बच्चों के साथ कोतवाली थाना क्षेत्र के तिलक वार्ड में  रहती है. अपनी आंखों के सामने हुई इस वारदात के बारें महिला के दोनों बच्चे बताते हैं.

पिटाई से मन नहीं भरा तो चाकू से कर दिए कई वार 

गंभीर रूप से जख्मी महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी पड़ोसियों को तब लगी जब मां को पिटता देख बच्चे घर के बाहर निकले और चिल्लाए की मेरी मां को बचा लो. बच्चों की पुकार सुन स्थानीय लोगों की मदद से महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. महिला की हालत गंभीर बनी हुई है.



इसी थाने में दर्ज हुआ है यह मामला

मामले की जानकारी मिलने मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता और उसके बच्चों के बयान को दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. कोतवाली थाने के उपनिरीक्षक मधु ने कहा कि अभी मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद ही आरोपी पति को गिरफ्तार किया जाएगा.

 

ये भी पढ़ें- शिशु गृहों में बच्चों का यौन उत्पीड़न मामला: अमेरिकी रिपोर्ट पर हुई कार्रवाई

टोल टैक्स मांगा तो कथित शिवसैनिकों ने कर दी तोड़फोड़, 4 टोलकर्मी घायल

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज