केन्द्रीय मंत्री कुलस्ते बोले- कमलनाथ ने आइटम कह कर इमरती देवी का अपमान नहीं, बल्कि...

केन्द्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कमलनाथ पर निशाना साधा है. फाइल फोटो.
केन्द्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कमलनाथ पर निशाना साधा है. फाइल फोटो.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा (Assembly) की 28 सीटों पर उपचुनाव (By-Election) को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है.

  • Share this:
मंडला. मध्य प्रदेश में विधानसभा की 28 सीटों पर उपचुनाव (By-Election) को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है. मंडला पहुंचे केन्द्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते (Union Minister Faggan Singh Kulaste) ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) पर उनके आइटम वाले बयान को लेकर जमकर निशाना साधा है. कमलनाथ द्वारा पूर्व मंत्री और उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी को आइटम कहने पर उन्होंने इसे मध्य प्रदेश ही नहीं, बल्कि पूरे देश की महिलाओं का अपमान बताया है. इसके साथ ही उन्होंने बिहार में होने वाले चुनाव को लेकर नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की.

मंडला पहुंचे केन्द्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के इमरती देवी को आइटम कहने को लेकर कहा कि यह अकेली इमरती देवी का अपमान नहीं है. यह पूरे देश की महिलाओ का अपमान है. देशभर में 50 प्रतिशत महिलाएं हैं. ये उन सबका अपमान है. 3 नवंबर को को मतदान करके जनता इन्‍हें सबक सिखाएगी. बता दें कि एमपी की 28 विधानसभा सीटों पर 3 नवंबर को वोटिंग होनी है. इसके बाद 10 नवंबर को बिहार इलेक्शन के साथ ही परिणाम घोषित किए जाएंगे.





बिहार में नीतीश कुमार के जीत के दावे
बिहार चुनाव को लेकर केन्द्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा कि नीतीश कुमार बहुत अच्छे राजनेता हैं. जनता हमेशा उनके साथ है. हर सर्वे में नीतीश सबसे ऊपर हैं. सरकार बनाने में उन्हे कोई भी कठनाई नहीं होगी. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि चिराग पासवान ने स्वतंत्र लड़ने का फैसला लिया है. चिराग के कारण भले ही सीटो में कमी आ सकती है, पर बहुमत हमे ही मिल जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज