मध्य प्रदेश: नदी में डूब रही महिला को बचाने कूदे दो युवक, एक लापता

Krishna Sahu | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 9, 2019, 1:08 PM IST

महिला को नदी में बहते हुए देखकर उसे बचाने वहां मौजूद दो युवक ने भी नदी में छलांग लगा दी. उस दौरान एक युवक ने महिला को तो बचा लिया, लेकिन एक युवक नदी के तेज बहाव के चलते खुद ही बह गया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के मंडला जिले में सुरपन नदी में केवलारी और बोकर गांव के बीच बने पुल से लकड़ी बीनते वक्त एक महिला नदी में बह गई. महिला को नदी में बहते हुए देखकर उसे बचाने वहां मौजूद दो युवक ने भी नदी में छलांग लगा दी. उस दौरान एक युवक ने महिला को तो बचा लिया, लेकिन एक युवक नदी के तेज बहाव के चलते खुद ही बह गया. अभी तक युवक का पता नहीं चल पाया है.

पीड़ित महिला भी नदी में से लकड़ी चुन रही थी

youth drowned-युवक बहा
यहां नदियों और नालों में बाढ़ आ जाती है और जंगल से लकड़ियां नदी में बहने की घटना आम है.


युवक के नदी में बह जाने की जानकारी मिलते ही मौके पर प्रशासन की राहत व बचाव टीम पहुंच गई है. रेस्क्यू टीम युवक की तलाश कर रही है. दरअसल बारिश के मौसम में यहां नदियों और नालों में बाढ़ आ जाती है और जंगल से लकड़ियां नदी में बहने की घटना आम है. पीड़ित महिला भी नदी में से लकड़ी चुन रही थी और उस क्रम में महिला का पैर फिसल गया और ये हादसा हो गया.

जून माह में हुई थी नाव डूबने से पांच लोगों की हो गई थी मौत

गौरतलब है कि बीते 20 जून 2019 को मंडला में नर्मदा नदी के झांजर घाट पर नाव डूबने से 5 लोगों की मौत हो गई थी. नारायणगंज विकासखंड क्षेत्र अंतर्गत मेहगांव के पास नर्मदा नदी के झांजर घाट पर अचानक से नाव डूब गई थी. इसमें करीब 15 यात्री सवार थे. इसमें से 4 महिलाएं और एक बच्चा नदी में डूब गए थे, जिनका शव 36 घंटे बाद रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया था. फिलहाल, इस पूरे हादसे की जांच शुरू हो गई है.

यह भी पढ़ें: नक्सलियों को राशन-पानी पहुंचाने वाला मंडला में घूम रहा था, पुलिस ने किया गिरफ़्तार 
Loading...

कान्हा नेशनल पार्क में फिर से गूंजेगी 'सुल्तान' की दहाड़, सालभर बाद अपने इलाके में लौटा

PHOTOS: तेंदुए की खाल बेचने जा रहे थे रायपुर, पुलिस ने 3 तस्करों को दबोचा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2019, 12:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...