Assembly Banner 2021

Mandla : बारातियों से भरी गाड़ी पलटने से 6 लोगों की मौत, 50 घायल

मंडला-बारात बहू को विदा कराके घर लौट रही थी.

मंडला-बारात बहू को विदा कराके घर लौट रही थी.

Mandla News: दुर्घटना में घायल लोगों को फौरन नज़दीक के नारायणगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. गंभीर रूप से घायलों को जबलपुर रेफर कर दिया गया है.

  • Share this:
मंडला. मध्य प्रदेश के मंडला में भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. वहीं हादसे में करीब 50 लोग घायल हो गए.ये हादसा 709 टैम्पो ट्रैक्स पलटने से हुआ. टैम्पो ट्रैक्स में बारात सवार थी. मृतक और घायल लोग सभी एक ही परिवार के नाते-रिश्तेदार हैं.

मंडला में बारातियों से भरा टैम्पो ट्रैक्स पलटने से 6 लोगों की मौत हो गयी. ये एक्सीडेंट नारायण गंज के पोतला गांव के नज़दीक हुआ. बारात देव डोंगरी से चंदहेरा गांव गयी थी.परिवार बेटे की शादी करके बहू लेकर लौट रहा था कि तभी रास्ते में बारातियों से भरी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गयी. इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दर्जनों लोग घायल हो गए.

खुशी की जगह मातम पसरा
एक्सीडेंट होते ही चीख-पुकार मच गयी. रोड पर मौजूद लोग और आसपास के ग्रामीण फौरन मदद के लिए भागे और पुलिस को सूचना दी. दुर्घटना में घायल लोगों को फौरन नज़दीक के नारायणगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. गंभीर रूप से घायलों को जबलपुर रैफर कर दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज