एक्शन में कमलनाथ के मंत्री, हाईवे निर्माण में देरी पर प्रोजेक्ट मैनेजर को लगाई फटकार

जबलपुर से लेकर तक मंडला हाइवे का निर्माण काम पिछले चार साल से चल रहा है. लेकिन अभी तक निर्माण कार्य पूरा नहीं हो पाया है.

Krishna Sahu | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 27, 2019, 2:38 PM IST
Krishna Sahu | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 27, 2019, 2:38 PM IST
मध्य प्रदेश के मंडला जिले में पहुंचे वित्त व प्रभारी मंत्री तरूण भानोट ने एक रोड प्रोजेक्ट मेनेजर की जमकर क्लास लगाई. सड़क के खस्ता हाल को देख वित्त मंत्री ने प्रोजेक्ट मैनेजर से कहा कि सड़क के निर्माण कार्य में लेट लतीफी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. सड़क निर्माण का काम जितना जल्दी हो सके पूरा कराएं. उन्होंने कहा कि मैं दोबार आकर देखूगां कि आपने क्या किया है.

वित्त मंत्री ने प्रोजेक्ट मैनेजर विवेक शुक्ला से पूछा कि आखिर क्य वजह है कि सड़क निर्माण में इतना देर हो रहा है. इस पर प्रोजेक्ट मैनेजर ने पेमेंट नहीं हो पाने को सड़क निर्माण में देरी की वजह बताई. जिसपर मंत्री जी ने कहा कि वजह कुछ भी हो सड़क निर्माण का काम तेजी से होना चाहिए.

दरअसल जबलपुर से लेकर तक मंडला हाइवे का निर्माण काम पिछले चार साल से चल रहा है. लेकिन अभी तक निर्माण कार्य पूरा नहीं हो पाया है. जिसके चलते लोगों को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इस सड़क के निर्माण में हो रही देरी निवास विधायक और सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते के भाई का विधानसभा चुनाव के हारने की एक वजह मानी जा रही है.

ये भी पढ़ें- कर्जमाफी के नाम पर खेल : किसान ने नहीं लिया कभी लोन, फिर भी 2 लाख हो गए माफ

ये भी पढ़ें- पत्नी को आशिक के साथ देख आगबबूला हुआ पति, भरे बाजार में कर दी धुनाई

ये भी पढ़ें- 'लूसी' की सुरक्षा में तैनात रहे तीन गार्ड, जानिए क्या है वजह
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...