गंदा है पर धंधा है: बेटा भी निकला नशे का कारोबारी, मां के एक दिन बाद गिरफ्तार

अवैध स्मैक कारोबार मामले में राजा की मां को इसी मामले में एक दिन पहले गिरफ्तार किया गया था.

Vijay tiwari | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: February 15, 2018, 8:10 PM IST
गंदा है पर धंधा है: बेटा भी निकला नशे का कारोबारी, मां के एक दिन बाद गिरफ्तार
पुलिस ने मामले में दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर किया है
Vijay tiwari | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: February 15, 2018, 8:10 PM IST
मध्य प्रदेश के मंडला जिले में अवैध स्मैक कारोबार मामले में नया खुलासा हुआ है. पुलिस ने इस मामले में दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर किया है. खास बात ये है कि इसमें शामिल राजा की मां को इसी मामले में एक दिन पहले गिरफ्तार किया गया था.

दरअसल, शहर में बुधवार को कोतवाली पुलिस ने एक महिला को प्रतिबंधित मादक पदार्थ स्मैक बेचते हुए गिरफ्तार किया था. महिला के पास से साढ़े पांच ग्राम स्मैक बरामद की थी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी महिला गंगा बाई का रिकॉर्ड खंगालना शुरू किया. रिकॉर्ड खंगालने के दौरान पुलिस को गंगा बाई के बेटे राजा बंजारा और उसके साथी अशफाक खान के बारे में पता चला.

एसपी ने बताया कि 11 फरवरी की रात को दोनों ने एक दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. दोनों ने नगर की एक दुकान में धावा बोलकर एक लाख नगद, लैपटॉप और कई सामान चोरी पर हाथ साफ किया थे.

घटना की यह वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. पुलिस ने फुटेज खंगालने के दौरान पर इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया था. आरोपी के पास से लैपटॉप, मॉनिटर और भारी मात्रा में सिक्के बरामद किए.

तीनों आरोपी गंगा बाई, राजा बंजार और अशफाक ने चोरी की वारदात कबूल करते हुए कहा कि ये चोरी वो स्मैक का कारोबार चलाने के लिए करते थे. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है.

स्मैक सहित महिला को गिरफ्तार, कोड वर्ड में करती थी नशे का कारोबार
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर