सांसें थाम कर देखिए यह VIRAL VIDEO: अजगर ने पहले जिंदा लोमड़ी को निगला, फिर उगल दिया

अजगर ने लोमड़ी उगला.
अजगर ने लोमड़ी उगला.

VIRAL VIDEO: यह वीडियो मध्य प्रदेश के मंडला (Mandla) का है. सांसें थाम देने वाले इस वीडियो में अजगर को पहले लोमड़ी को निगलते फिर उसे उगलते हुए देखा जा सकता है.

  • Share this:
मंडला. मध्य प्रदेश के मंडला (Mandla) से एक अजगर (Python) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सांसें थाम देने वाले इस वीडियो में भारी भरकम अजगर ने जिंदा लोमड़ी को पहले निगला फिर उसे (fox) उगलते दिख रहा है. वायरल वीडियो मंडला के कान्हा नेशनल पार्क (Kanha National Park) का बताया जा रहा है. अजगर लोमड़ी को जिंदा निगलने के बाद आराम फरमा रहा था. कुछ ग्रामीणों ने अजगर को लोमड़ी निगलते देख लिया था. इसके बाद ग्रामीणों ने शोर मचाना शुरू किया. ग्रामीणों के शोर के कुछ देर बाद अजगर ने लोमड़ी को उगल दिया.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक बीते सोमवार को मंडला के सरही गांव में अजगर एक लोमड़ी को जिंदा निगल गया. फिर ग्रामीणों के शोर मचाने के कुछ देर बाद अजगर लोमड़ी को उगलना शुरू किया. इसका वीडियो ग्रामीणों ने बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.





पर्यटकों का पसंदीदा जगह है कान्हा नेशनल पार्क
बता दें कि मध्य प्रदेश में कान्हा नेशनल पार्क पर्यटकों का भी पसंदीदा जगह है. आम दिनों में यहां पर्यटकों की काफी भीड़ रहती है, लेकिन कोरोना महामारी के फैलने के बाद से यहां पर्यटकों की संख्या में काफी कमी आई है. वातावरण के लिहाज से यह जगह वन्य जीवों के लिए काफी अनुकूल मानी जाती है. कान्हा नेशनल पार्क से वन्य जीवों के कई रोचक वीडियो व फोटो आए दिन सामने आते रहते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज