Home /News /madhya-pradesh /

3 girls died due to drowning in the pond all three sisters minister hardeep singh dung expressed grief

मंंदसौर में हादसा : तालाब में नहाने गयी 2 सगी बहनों सहित 3 बच्चियों की मौत

Mandsaur Hadsa. lतालाब में डूबने से मारी गयी तीनों बच्चियों के शव बरामद कर लिए गए हैं.

Mandsaur Hadsa. lतालाब में डूबने से मारी गयी तीनों बच्चियों के शव बरामद कर लिए गए हैं.

Hadsa in Mandsaur : मंदसौर जिले के सीतामऊ थाना क्षेत्र के दलोदा गांव का तालाब मौत का सागर बन गया. यहां तालाब में डूबने से तीन बच्चियों की मौत हो गई. तीनों की उम्र 12 से 15 साल के बीच में है और तीनों आपस में बहनें हैं. इसमें दो सगी बहनें हैं. जानकारी मिली है कि तीनों बच्चियां इसी दलोदा गांव की रहने वाली थीं. इनकी पहचान गायत्री पिता प्रकाश कुशवाह, आरती पिता प्रकाश कुशवाह और राधा पिता लालाराम कुशवाह के तौर पर हुई है. जानकारी मिली है कि बच्चियां खेलते खेलते तालाब पर नहाने चली गई थीं. उसी दौरान ये हादसा हुआ. तीनों एक साथ तालाब में गिरीं या एक को बचाने के चक्कर में तीनों गिर गयीं इसका पता नहीं चला है.

अधिक पढ़ें ...

मंदसौर. मंदसौर जिले में आज दर्दनाक हादसा हो गया. यहां तालाब में डूबने से 3 बच्चियों की मौत हो गयी. तीनों की उम्र 12 से 15 साल है. इनमें से दो सगी और एक चचेरी बहन थी. हादसे के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है. क्षेत्र के विधायक और मंत्री हरदीप सिंह डंग ने बच्चियों की मौत पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद करने का निर्देश अधिकारियों को दिया है.

मंदसौर जिले के सीतामऊ थाना क्षेत्र के दलोदा गांव का तालाब मौत का सागर बन गया. यहां तालाब में डूबने से तीन बच्चियों की मौत हो गई. तीनों की उम्र 12 से 15 साल के बीच में है और तीनों आपस में बहनें हैं. इसमें दो सगी बहनें हैं. जानकारी मिली है कि तीनों बच्चियां इसी दलोदा गांव की रहने वाली थीं. इनकी पहचान गायत्री पिता प्रकाश कुशवाह, आरती पिता प्रकाश कुशवाह और राधा पिता लालाराम कुशवाह के तौर पर हुई है. जानकारी मिली है कि बच्चियां खेलते खेलते तालाब पर नहाने चली गई थीं. उसी दौरान ये हादसा हुआ. तीनों एक साथ तालाब में गिरीं या एक को बचाने के चक्कर में तीनों गिर गयीं इसका पता नहीं चला है.

तीनों बहनों की मौत
बच्चियों के तालाब में डूबने की सूचना मिलने पर गांव वाले तालाब की तरफ दौड़े लेकिन तब तक तो बहुत देर हो चुकी थी. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पुलिस पहुंची और गोताखोरों और ग्रामीणों की मदद से तीनों बच्चियों को बाहर निकाला लेकिन तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने शव बरामद कर पीएम करवाया है.

ये भी पढ़ें- बारात घर से लेकर गोदाम तक में खुल गए नर्सिंग कॉलेज, HC ने सरकार से 24 घंटे में मांगा जवाब

विधायक ने जताया शोक
हादसे की खबर पूरे इलाके में तेजी से फैल गयी. क्षेत्र के विधायक और मंत्री हरदीप सिंह डंग ने इस हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि ,जिस परिवार में हादसा हुआ है उनकी हर संभव मदद की जाए.

Tags: Death due to drowning, Madhya pradesh latest news, Mandsaur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर