मंदसौर में दो बच्चों के साथ कुएं में कूदी महिला, तीनों की मौत

Vinod Gaur | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: September 16, 2017, 10:40 PM IST
मंदसौर में दो बच्चों के साथ कुएं में कूदी महिला, तीनों की मौत
तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लाया गया.
Vinod Gaur | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: September 16, 2017, 10:40 PM IST
मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के शामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम कुरावन में शनिवार दोपहर के वक्त एक महिला अपने दो बच्चों के साथ कुएं में कूद गई. इसके चलते महिला तस्लीम बानो और 8 वर्षीय बेटी फेमिना और 3 वर्षीय बेटे अमन की मौत हो गई.

महिला सुबह के वक्त परिजनों से खेत पर काम करने जाने की बात कहकर घर से बाहर निकली थी. लेकिन दोपहर बाद भी वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. बाद में खेत पर पहुंच कर परिजनों ने कुंए के किनारे पड़े महिला के चप्पलों को देखकर कुएं में देखा तो तीनों के शव उतरा रहे है. इसके बाद तुरंत मामले के जानकारी पुलिस को दी गई.

महिला द्वारा उठाए गए इस आत्मघाती कदम के पीछे क्या कारण थे, अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. हालांकि शामगढ़ थाना पुलिस के अमले ने गोताखोरों की मदद से तीनों के शव कुएं से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रवाना कर दिए. पुलिस अधिकारी फिलहाल मामले की जांच कर रहे हैं. इस घटना के बाद ग्राम कुरावन में सन्नाटे का माहौल है.

पुलिस अधिकारी पारिवारिक कलह की वजह से महिला के आत्महत्या करने की बात से इनकार नहीं कर रहे हैं. हालांकि उनका कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.
First published: September 16, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर