लाइव टीवी

मंदसौर: चेकिंग के दौरान हथियारबंद बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, गिरफ्तार

Narendra Dhanotiya | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 28, 2019, 8:34 AM IST
मंदसौर: चेकिंग के दौरान हथियारबंद बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, गिरफ्तार
मंदसौर में पुलिस पर फायरिॆग कर भागे बदमाश गिरफ्तार

मंदसौर (Mandsaur )जिले में पुलिस की चेकिंग (Police checking) देखकर तेज रफ्तार से भाग रही एक संदिग्ध कार (car) और उसमें सवार हथियारबंद बदमाशों को देखकर सनसनी फैल गई.

  • Share this:
मंदसौर. मध्य प्रदेश के मंदसौर (Mandsaur )जिले में पुलिस की चेकिंग (Police checking) देखकर तेज रफ्तार से भाग रही एक संदिग्ध कार (car) और उसमें सवार हथियारबंद बदमाशों को देखकर सनसनी फैल गई. मामला मंदसौर जिले के गरोठ थाना क्षेत्र का है, जहां पर पुलिस की चेकिंग देखकर एक हरियाणा पासिंग कार भीड़ को चीरती हुई निकल गई. पुलिस ने जब उसका पीछा किया तो कार खड़ावदा इलाके में जा पहुंची, जहां पर आगे चंबल नदी का पानी भरा हुआ है. हथियारबंद बदमाशों ने बोट चालक को डराया और नाव में सवार होकर पानी के बीच में चले गए. पुलिस ने जब पीछा किया तो पुलिस पर फायरिंग (firing) भी की गई.

हरियाणा के रहने वाले हैं दोनों बदमाश

पुलिस ने चारों ओर से घेराबंदी की और बदमाशों को पकड़ने की योजना बनाई. जब पुलिस घेराबंदी कर बदमाशों पकड़ रही थी तभी दोनों बदमाशों ने फायरिंग कर दी. आखिरकार कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को धर दबोचा. बदमाशों ने पुलिस को अपना नाम मनप्रीत और बागा उर्फ दिलबाग सिंह बताया है जो हरियाणा के रहने वाले हैं, लेकिन पुलिस को इनके नाम पर अभी भरोसा नहीं है. फिलहाल पुलिस इनके नाम की ओर तस्दीक कर रही है.

नदी के पानी में घुसे बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग
नदी के पानी में घुसे बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग


पुलिस ने कार, 3 विदेशी पिस्टल और 100 कारतूस बरामद किए

पुलिस ने बदमाशों के पास से एक कार, 3 विदेशी पिस्टल और सौ कारतूस बरामद किए हैं, पुलिस ने कार में से चार पांच अलग-अलग नंबर प्लेट भी बरामद की हैं. पुलिस को अंदेशा है कि यह लोग यहां पर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने आए होंगे और पुलिस की चेकिंग देखकर भागने लगे. पुलिस ने अभी पूरे मामले का खुलासा नहीं किया है. पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ जारी है. पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ के दौरान कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.

यह भी पढ़े-कचरे से करोड़पति बनी दलौदा ग्राम पंचायत, सरपंच को सम्‍मानित करेंगे PM मोदीयह भी पढ़ें- MP सरकार का केंद्र के खिलाफ हल्‍लाबोल, BJP सांसदों के घर कांग्रेसी बजाएंगे सीटी, जानिए क्‍यों?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंदसौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 8:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर