लाइव टीवी

मंदसौर नगर पालिका CMO सविता प्रधान के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट,अग्रिम ज़मानत पर आज सुनवाई

Narendra Dhanotiya | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 13, 2019, 12:39 PM IST
मंदसौर नगर पालिका CMO सविता प्रधान के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट,अग्रिम ज़मानत पर आज सुनवाई
मंदसौर नगर पालिका क़ॉर्पोरेशन की CMO सविता प्रधान के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट

मंदसौर नगर पालिका (Mandsaur Municipal Corporation) CMO सविता प्रधान (savita pradhan) के खिलाफ गिरफ़्तारी वॉरंट (Arrest warrant) जारी होने से हड़कंप मचा हुआ है. उन पर मंडला में पदस्थ रहते हुए 2010- 2011 में भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं.

  • Share this:
मंदसौर.मंदसौर (mandsaur) नगर पालिका सीएमओ सविता प्रधान (cmo savita pradhan) के ख़िलाफ भ्रष्टाचार (corruption) के एक मामले में गिरफ्तारी वॉरंट (Arrest warrant) जारी हुआ. ये मामला 2010-11 का है जब वो मंडला (mandla) में पदस्थ थीं. सविता प्रधान ने जबलपुर हाईकोर्ट (jabalpur high court) में अग्रिम ज़मानत याचिका लगायी है जिस पर आज सुनवाई है.

मंदसौर नगर पालिका CMO सविता प्रधान के खिलाफ गिरफ़्तारी वॉरंट जारी होने से हड़कंप मचा हुआ है. उन पर मंडला में पदस्थ रहते हुए 2010- 2011 में भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं. वहां अनिल जैन नाम के शख़्स ने CMO के खिलाफ लाइट सहित अन्य सामग्री खरीदने में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं. आरोप है कि सीएमओ ने टेंडर प्रक्रिया में गड़बड़ी करते हुए किसी एक फर्म को लाभ पहुंचाया.

अवकाश पर हैं CMO
सीएमओ क्लास वन अधिकारी होने के कारण आर्थिक अन्वेषण ब्यूरो (ईओडब्ल्यू) उनके खिलाफ सीधे मामला दर्ज नहीं कर पाया,उसने लोक अभियोजन की अनुमति के लिए शासन को पत्र लिखा लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने पर मंडला कोर्ट ने संज्ञान लिया.कोर्ट ने 3 दिसंबर को CMO सविता प्रधान की ओर से दायर की गयी अग्रिम ज़मानत याचिका खारिज कर दी.उसके अगले ही दिन यानि 4 दिसंबर से CMO प्रधान अवकाश पर चली गयीं. बुधवार को मंडला कोर्ट ने सीएमओ के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी कर दिया है.

हाईकोर्ट में सुनवाई
सूत्रों के अनुसार सीएमओ की गिरफ्तारी के लिए मंडला एसपी ने महिला पुलिस की टीम भी बना दी है. इधर सीएमओ ने अब जबलपुर हाईकोर्ट में अग्रिम ज़मानत के लिए आवेदन किया है. इस पर शुक्रवार को सुनवाई होना है. मंडला ईओडब्ल्यू निरीक्षक चरणजीत भांभी ने बताया कि सीएमओ के खिलाफ बुधवार को गिरफ्तारी वारंट जारी हो गया है.शुक्रवार को जबलपुर में अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई है.

ये भी पढ़ें-स्कूल के टॉयलेट में बच्ची से रेप! झाड़ियों में खून से लथपथ मिली एक और मासूमसोशल मीडिया पर पोस्ट के बाद माखनलाल पत्रकारिता विश्वविद्यालय में कटा हंगामा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंदसौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 12:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर