पूर्व विधायक के फेसबुक पोस्ट पर कमेंट कर ने पर युवक के साथ मारपीट का आरोप
Mandsaur News in Hindi

आरोप है कि पूर्व विधायक नव कृष्ण पाटील के पुत्र आदित्य पाटिल ने अपने साथियों के साथ मिलकर अजय पर हमला कर दिया और उसके साथ मारपीट की.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के मन्दसौर में किसान ऋण माफी योजना पर लिखे गए पोस्ट के बाद दो राजनीतिक गुटों के समर्थक आपस में भीड़ गए. आरोप है कि पूर्व विधायक नवकृष्ण पाटिल द्वारा लिखी गई एक पोस्ट पर कांग्रेस के पूर्व मंत्री नरेंद्र नाहटा के एक समर्थक अजय उर्फ धन्नू चोरडिया ने कमेंट लिख दिया. इसपर पूर्व विधायक नव कृष्ण पाटील के पुत्र आदित्य पाटिल ने अपने साथियों के साथ मिलकर अजय पर हमला कर दिया और उसके साथ मारपीट की.

गंभीर रूप से घायल अजय चोरडिया को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अजय का कहना है कि मैंने नवकृष्ण पाटिल की एक पोस्ट पर कमेंट लिखा था कि ‘पहले नवकृष्ण पाटिल कहां गए थे’ इसी से खिन्न होकर पाटिल के पुत्र आदित्य ने मेरे ऊपर हमला किया है. मेरे नाक और मुंह से खून बह रहा था. मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब मैं पुलिस में शिकायत दर्ज कराने जा रहा हूं.’ अजय उर्फ धन्नू नरेंद्र नाहटा समर्थक कांग्रेस कार्यकर्ता है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंदसौर ने सिटी कोतवाली थाने के टीआई एसएल बोरासी को एफआईआर दर्ज करने और मौके पर जाकर जांच पड़ताल करने का निर्देश दिया है.



ये भी पढ़ें- खूनी हाथ अब उगा रहे खुशहाली की फसल, कैदी बन रहे हैं ‘हाईटेक किसान’
यह भी पढ़ें-  एमपी में एक और कैदी की संदिग्ध स्थिति में मौत, परिजनों को हत्या का शक

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading