होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार हत्याकांड, मनीष बैरागी को उम्रकैद; जिला अदालत का फैसला

मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार हत्याकांड, मनीष बैरागी को उम्रकैद; जिला अदालत का फैसला

मंदसौर नगर पालिका के तत्कालीन अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार की 17 जनवरी 2019 को मनीष बैरागी ने गोली मारकर हत्या कर दी  थी.

मंदसौर नगर पालिका के तत्कालीन अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार की 17 जनवरी 2019 को मनीष बैरागी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

Big News. 17 जनवरी 2019 को तत्कालीन नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार की सरे राह हत्या की वारदात से मंदसौर शहर हिल उठा था.जब पुलिस ने आरोपी मनीष बैरागी को गिरफ्तार किया था तब उसने पुलिस को बताया था कि मैंने प्रह्लाद के चुनाव में 25000 रुपए खर्च दिए थे लेकिन प्रह्लाद पैसा वापिस नहीं कर रहा था. बैरागी का ये बयान उस वक्त किसी के गले नहीं उतरा था कि केवल 25000 के पीछे कोई किसी की हत्या कर सकता है क्या.

अधिक पढ़ें ...

मंदसौर. मंदसौर नगरपालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार की हत्या के दोषी मनीष बैरागी को डीजे कोर्ट ने आजन्म कारावास की सजा सुनाई है. 17 जनवरी 2019 को तत्कालीन नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार की मनीष बैरागी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. हत्या की वजह चुनावी खर्च और पैसों का लेन देन था. प्रह्लाद बंधवार ने अपने चुनाव खर्च के लिए मनीष बैरागी से पैसे लिए थे, जिसे वो वापिस नहीं कर रहे थे.

17 जनवरी 2019 को तत्कालीन नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार की सरे राह हत्या की वारदात से मंदसौर शहर हिल उठा था.जब पुलिस ने आरोपी मनीष बैरागी को गिरफ्तार किया था तब उसने पुलिस को बताया था कि मैंने प्रह्लाद के चुनाव में 25000 रुपए खर्च दिए थे लेकिन प्रह्लाद पैसा वापिस नहीं कर रहा था. बैरागी का ये बयान उस वक्त किसी के गले नहीं उतरा था कि केवल 25000 के पीछे कोई किसी की हत्या कर सकता है क्या.

पिस्टल देने वाला बरी
डीजे कोर्ट ने कातिल मनीष बैरागी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई. वहीं कातिल को पिस्टल उपलब्ध करवाने वाले अजय जाट को पर्याप्त साक्ष्य के अभाव में बरी कर दिया. प्रह्लाद बंधवार की हत्या के 48 महीने बाद डीजे कोर्ट ने कातिल को आजीवन कारावास की सजा देकर एक महत्वपूर्ण फैसला सुनाया है. डीडीपी का कहना है निर्णय आने के बाद अवलोकन करेंगे, जिस आरोपी को बरी किया है उसमें उचित लगेगा तो अपील में जाएंगे.

Tags: Madhya pradesh latest news, Mandsaur news

अगली ख़बर