होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /आटा-साटा प्रथा में भाई ने किया बहन का रेप, पत्नी गई तो मायके लाकर किया गंदा काम

आटा-साटा प्रथा में भाई ने किया बहन का रेप, पत्नी गई तो मायके लाकर किया गंदा काम

Shocking Crime: मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में बड़े भाई ने छोटी बहन का रेप किया. आटा-साटा प्रथा में हुई शादी का दंश बहन को झेलना पड़ा. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Shocking Crime: मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में बड़े भाई ने छोटी बहन का रेप किया. आटा-साटा प्रथा में हुई शादी का दंश बहन को झेलना पड़ा. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

MP Shocking Crime: मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में बड़े भाई ने रिश्ते को तार-तार करते हुए छोटी बहन का लगातार रेप किया. प ...अधिक पढ़ें

मंदसौर. मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में दिल दहला देने वाली घटना हुई है. यहां बड़े भाई ने छोटी बहन का बार-बार बलात्कार किया तो वहीं छोटे भाई ने उसके 4 साल के मासूम बेटे को जहर देकर मार दिया. बड़े भाई ने पत्नी के मायके जाने का बदला बहन से रेप कर लिया, क्योंकि दोनों की शादी  आटा-साटा प्रथा के तहत हुई थी. महिला जैसे-तैसे भाइयों बचकर पति के पास पहुंची, तब जाकर घटना का खुलासा हुआ. महिला की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ये घटना मंदसौर जिले के अफजलपुर थाना इलाके के एक गांव की है. पुलिस के मुताबिक, साल 2017 में आटा-साटा प्रथा में यहां यहां रहने वाले भाई-बहन शादी हुई थी. बहन ने न चाहते हुए भी बड़े भाई के लिए ये शादी कर ली. एक साल बाद उसे बेटा और भाई को बेटी हुई. इसके बाद भाभी भाई से विवाद करने लगी और मामला बढ़ने पर घर छोड़कर मायके चली गई. पुलिस ने बताया कि पत्नी के घर छोड़ने से भाई भड़क गया और ससुराल जाकर बहन को भी वापस ले आया.

मां ने दबा दी बात

पुलिस ने बताया कि, पीड़ित बहन ने शिकायत में बताया कि भाई और भाभी का विवाद सवा साल तक भी नहीं सुलझा. उसके बाद भाई का मिजाज बदल गया और वह बात-बात पर गुस्सा करने लगा. महिला ने बताया कि करीब तीन महीने जब घर में कोई नहीं था तो बड़े भाई ने उसका रेप किया. विरोध करने पर उसने जान से मारने की धमकी भी दी. यह बाद महिला ने मां को भी बताई, लेकिन उसने इस बात को दबा दिया. पीड़िता के मुताबिक, इसके बाद रेप करना भाई की आदत हो गई.

छोटे को मोबाइल नहीं मिला तो भांजे को मार दिया

महिला ने पुलिस को बताया कि उसके बाद उसने किस्मत से समझौता कर लिया और इसी तरह रहने का मन बना लिया. वह काम पर भी जाने लगी. जब वह काम पर जाती तो बेटे को 17 साल के छोटे भाई के पास छोड़कर जाती थी. इधर, नाबालिग भाई ने भांजे की देखरेख करने की एवज में बहन से मोबाइल मांग लिया. जब बहन ने छोटे भाई से कहा कि तुमको मोबाइल की क्या जरूरत है, क्योंकि तुम बाहर काम तो करते नहीं. और अभी पैसे भी नहीं हैं. इस पर छोटा भाई उखड़ गया और उसने 5 जनवरी को बच्चे को कीटनाशक पिला दिया. बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि चार साल के मासूम की मौत कीटनाशक पीने से हुई.

इस तरह खुला राज

पुलिस ने बताया कि बेटे की मौत के बाद भाई ने फिर 5 फरवरी को बहन का रेप किया. 14 फरवरी को वह भागकर फिर अपने ससुराल चली गई. उसके गायब होने के बाद भाई ने थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई. पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पूरा सच सामने आ गया. बहन ने भाइयों का पूरा राज खोल दिया.

Tags: Mandsaur news, Mp news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें