बर्थडे मनाकर लौट रहे युवकों की कार नदी में गिरी, बर्थडे ब्वॉय सहित 3 की मौत
Mandsaur News in Hindi

बर्थडे मनाकर लौट रहे युवकों की कार नदी में गिरी, बर्थडे ब्वॉय सहित 3 की मौत
हादसे में दुर्घटनाग्रस्त कार

हादसे में कार सवार 6 युवकों में से तीन की मौत हो चुकी है. मंदसौर के नाहरगढ़ निवासी अजीत सिंह चुंडावत का जन्मदिन था और उसका बर्थडे मनाने के लिए शाहबाज, उस्मान, संदीप, राहुल और मुनव्वर एक कार से सवार होकर मंदसौर गए थे.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के मंदसौर में देर रात एक कार शिवनी नदीं में गिर गई. हादसे में कार सवार 6 युवकों में से तीन की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के अनुसार सभी युवक एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में गए थे, जिसके बाद वापस लौटते समय शिवनी नदी की पुलिया से कार नदी में गिर गई. हादसे में दो युवकों सहित जिस दोस्त का बर्थडे था, उसकी भी मौत हो गई. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कार से सभी युवकों को बाहर निकाला. पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है और मृतकों के शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं.

मामले की जानकारी देते हुए मौके पर पहुंचे एसपी तुषार कांत विद्यार्थी ने बताया कि कार सवार 6 युवक एक बर्थडे पार्टी मनाकर वापस अपने गांव नाहरगढ़ लौट रहे थे. इस दौरान कोलवा के पास नाहरगढ़ रोड पर अनियंत्रित होकर कार नदी में जा गिरी. उन्होंने बताया कि हादसे में कार सवार 6 युवकों में से तीन की मौत हो चुकी है. मंदसौर के नाहरगढ़ निवासी अजीत सिंह चुंडावत का जन्मदिन था और उसका बर्थडे मनाने के लिए शाहबाज, उस्मान, संदीप, राहुल और मुनव्वर एक कार से सवार होकर मंदसौर गए थे.

मंदसौर में बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट कर वे अपने घऱ लौट रहे थे, इस दौरान कोलवा के पास कार शिवना नदी में जा गिरी. हादसे में शाहबाज, उस्मान और अजीत सिंह की मौत हो गई. दर्दनाक हादसे के बाद युवकों के परिजन मौके पर पहुंचे. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आपको बता दें कि शिवना नदी पर बनी हुई इस पुलिया पर रेलिंग नहीं है और पहले भी इस प्रकार के कई हादसे हो चुके हैं. बार-बार हो रहे हादसों के बाद भी प्रशासन इस तरफ ध्यान नहीं दे रहा है.



यह भी पढ़ें-  उज्जैन के पास शादी से लौट रही वैन की कार से भिड़ंत, 12 लोगों की मौत
यह भी पढ़ें-  नहर में गिरी NDVA इंजीनियर की कार, पति-पत्नी और 2 बच्चियों की मौत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading